Viral Video: भोजपुरी गाना ‘पतली कमरिया’ पर टीचर का डांस वायरल, नेटिजन्स बोले- आय-हाय

"भगवान ही मालिक है इन बच्चों के भविष्य का"

0
225
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ न कुछ वायरल होते रहता है। हाल ही में एक वीडियो पाकिस्तान से वायरल हुआ था, जिसमें एक युवती स्वर कोकिला लता मंगेशकर के गाने पर एक शादी समारोह में डांस कर रही थी। उस वीडियो को देश-विदेश के लाखों लोगों ने देखा, हालांकि अभी भी उसके दर्शकों की संख्या बढ़ रही है। वहीं, अब एक अन्य वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शिक्षिका भोजपुरी गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियो में उनके साथ स्कूल ड्रेस में कुछ बच्चे भी हैं, जो डांस कर रहे हैं।

Viral Video
Viral Video

Viral Video: “बचपन में ऐसी Teacher हमें क्यों नहीं मिली”

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को ‘ज़िन्दगी गुलज़ार है!’ ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है “बचपन में ऐसी Teacher हमें क्यों नहीं मिली” वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्लासरूम में साड़ी पहने एक युवती (शिक्षिका) भोजपुरी गाना ‘पतली कमरिया मोरी’ पर डांस कर रही है। उसके साथ स्कूली ड्रेस में कुछ बच्चे भी हैं, जो डांस कर रहे हैं। ये बच्चे टीचर के स्टेप्स को फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की कई प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

“भगवान ही मालिक है इन बच्चों के भविष्य का”
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर अभी तक 306K से अधिक के व्यूज आ चुके हैं और ये लगातार बढ़ भी रहे हैं। वहीं, 8900 से ऊपर लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा “भगवान ही मालिक है इन बच्चों के भविष्य का, ABCD पढ़ने के उम्र में बच्चों के सामने ऐसा करना उनपर इसका क्या असर पड़ेगा?
मैडम से अनुरोध है अपने अध्यापिका होने का मर्यादा को ना भूलें।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है “आमिर खान जब “तारे जमीन पर” में जोकर बन के क्लास में नाचता है तो किसी को कोई प्रॉब्लम नहीं, पर इनके नाचने पर सबको इतनी खुजली क्युं? ना इनका पहनावा खराब, ना इनका डांस खराब। यदि गाना अगर पंजाबी, बांग्ला या मराठी होता तब भी लोग इनके इस्तीफे की माँग कर रहे होते?” वहीं, आय-हाय भी लोग कह रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोग इस टीचर की इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः

MCD Election 2022 Live Updates: CM केजरीवाल ने परिवार संग किया मतदान, अब तक लगभग 9% दर्ज हुई वोटिंग

ग्रीन जोन में Bitcoin और Ethereum, पढ़ें क्रिप्टो मार्केट का ताजा अपडेट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here