मैनपुरी में दरिंदगी की हदें पार! नाबालिग के साथ किया रेप, गर्भवती हुई तो जिंदा जलाया

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी लड़की के ताऊ का बेटा है।

0
150
Mainpuri News (प्रतीकात्मक चित्र)
Mainpuri News (प्रतीकात्मक चित्र)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ पहले रेप की घटना को अंजाम दिया जाता है, उसके बाद गर्भवती होने पर आरोपी अपने परिवार वालों के साथ मिलकर लड़की को पेट्रोल डालकर जला देता है। वहीं, गंभीर रूप से जल चुकी लड़की को मेडिकल कॉलेज सैफई में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

Mainpuri News
Mainpuri News (प्रतीकात्मक चित्र)

Mainpuri News: घर में अकेली थी नाबालिग लड़की

बताया गया कि यह घटना यूपी के मैनपुरी के थाना कुरावली में एक गांव की है। पीड़िता की मां का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले लड़के ने 3 महीने पहले उनकी बेटी के साथ रेप किया था। उनकी बेटी घर में अकेली थी। आरोपी ने धमाकर रेप किया। डर की वजह से लड़की ने घरवालों को घटना के बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन जब उसके पेट में दर्द हुआ, तो उसकी मां उसे डॉक्टर के पास लेकर गई, जहां पता चला कि लड़की गर्भवती है।

शादी के बहाने आरोपी की मां ले गई थी घर

मिली जानकारी के अनुसार, जब आरोपी की मां को पता चला कि नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई है, तो वह उसे अपने घर शादी की बात कह कर ले गई। बताया गया कि देर रात आरोपी ने अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर लड़की के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया। वहीं, पुलिस मामले में आरोपी और उसके भाई सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी लड़की के ताऊ का बेटा है।

यह भी पढ़ेंः

APN News Live Updates: देश का पहला सोलर विलेज बना गुजरात का ये गांव, PM मोदी आज करेंगे घोषणा

“अयोध्या, मथुरा पर बरसाएंगे बम… “, PFI सदस्य ने बीजेपी विधायक को दी ‘सर तन से जुदा’ की धमकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here