Rajasthan News: पत्नी ने नहीं बनाई मनपसंद सब्जी, पति ने गुस्से में कर दी हत्या

नाथूलाल सोमानी का पत्नी के साथ बात-बात पर झगड़ा होता था। मृतक महिला पूजा पाठ में ज्यादा विश्वास करती थी। वह हर दिन खाना बनाकर शाम के समय भजन करने चली जाती थी।

0
205
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सनकी पती ने मनपसंद सब्जी नहीं बनाने पर पत्नी की हत्या कर दी। घटना हमीरगढ़ कस्बे की बताई जा रही है जहां मनपसंद सब्जी नहीं बनाने पर पहले पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ, फिर पति ने साड़ी से गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद आरोपी पुलिस को भी गुमराह करने की कोशिश करता रहा, पर उसकी होशियारी ज्यादा देर नहीं चल सकी।

Rajasthan News: ऐसे सुलझी केस की गुत्थी

हमीरगढ़ थाने के अधिकारी पुष्पा ने कहा कि 16 अगस्त को थाने में एक रिपोर्ट आई थी कि नाथूलाल सोमानी की पत्नी प्रेम देवी के साथ कुछ लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की जिसमें उसकी मौत हो गई। उस वक्त आरोपी ने बताया कि हमलावरों ने उसकी पत्नी की फंदे से लटकाकर हत्या कर दी। पुष्पा कासोटियां ने कहा कि हत्या के दिन से ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी। सारे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। आरोपी के सभी रिश्तेदारों के मोबाइल फोन की डिटेल्स निकाली गई। उन्होंने कहा कि आरोपी के दो बेटे जो मुंबई में रहते हैं उनसे संपर्क किया गया। तफ्तीश खत्म होने के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे कि हत्या महिला के पति नाथूलाल ने ही की थी।

download 23
Rajasthan News

बात-बात पर पत्नी से झगड़ता था नाथूलाल

बता दें कि नाथूलाल सोमानी का पत्नी के साथ बात-बात पर झगड़ा होता था। मृतक महिला पूजा पाठ में ज्यादा विश्वास करती थी। वह हर दिन खाना बनाकर शाम के समय भजन करने चली जाती थी। आरोपी नाथूलाल का कहना है कि पत्नी बाहर से गेट बंद कर जाती थी जिससे उसे तीन घंटे तक अंदर ही रहना पड़ता था। नाथूलाल ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन भी मेरी पसंद की सब्जी नहीं बनाई थी। इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here