Mamata Banerjee की सुरक्षा में बड़ी चूक… पुलिस की गाड़ी, हाथ में हथियार लिए CM आवास में घुस रहा युवक अरेस्ट

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास के पास एक हथियारबंद युवक ने भुजाली और छुरी के साथ घुसने की कोशिश की जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

0
131
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास के पास एक हथियारबंद युवक ने भुजाली और छुरी के साथ घुसने की कोशिश की। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि आरोपी युवक पुलिस लिखी हुई गाड़ी में सीएम के घर की गली में पहुंचा था। इसके बाद पुलिस को शक हुआ और पुलिसकर्मियों ने युवक को रोककर पूछताछ की और तलाशी ली। जिसमें तलाशी के बाद युवक के पास से भुजाली और छुरी बरामद हुई। बता दें, उसके पास से एक संदेहजनक बैग भी बरामद किया गया है।

Mamata Banerjee: CM आवास में घुस रहा आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर कालीघाट थाने ले जाया गया है जहां उससे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा गाड़ी के मालिक का नाम नूर हमीम बताया गया है।

Mamata Banerjee के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई

युवक की गिरफ्तारी के बाद सीएम ममता बनर्जी के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। गौरतलब है कि पहले से ही सीएम ममता बनर्जी के घर के आसपास कड़ी सुरक्षा रहती है और इस सुरक्षा के बावजूद एक युवक के हथियार के साथ पहुंचने के बाद सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here