Home Tags Mamata banerjee live

Tag: mamata banerjee live

‘बेटी जलाओ’ में बदला अब ‘बेटी बचाओ’ का नारा, ममता बनर्जी...

0
Mamta Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मणिपुर मामले में बीजेपी की केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है...

Mamata Banerjee की सुरक्षा में बड़ी चूक… पुलिस की गाड़ी, हाथ...

0
Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास के पास एक हथियारबंद युवक ने भुजाली और छुरी के साथ घुसने की कोशिश की जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

जब JP की कार की बोनट पर चढ़ गई थीं Mamata...

0
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पहचान एक दमदार महिला नेत्री के तौर पर होती है। ममता काफी संघर्षों के बाद उस मुकाम पर पहुंची, जहां वह आज हैं। लगातार तीन बार से ममता बनर्जी बंगाल की मुख्यमंत्री बनती आ रही हैं।

Republic Day 2022: केंद्र ने रिजेक्ट की नेताजी सुभाष चंद्र बोस...

0
Republic Day 2022: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

Mamata Banerjee सांप्रदायिक राजनीति में असदुद्दीन ओवैसी से भी आगे हैं...

0
बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने मुख्यमंत्री Mamata Banerjee पर हमला करते हुए उन पर सांप्रदायिक राजनीति करने का आरोप लगया है।

Goa में बोलीं Mamata Banerjee – ” मैं एक ब्राह्मण हूं,...

0
अगले साल 5 राज्यों समेत Goa में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्य में आगामी चुनाव के मद्देनजर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की नेता Mamata Banerjee गोवा पहुंंची। गोवा में भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा, ”BJP से मुझे कोई कास्ट सर्टिफिकेट नहीं लेना है? मैं ना हिंदू हूं, ना मुस्लिम हूं, ना सिख हूं, ना ईसाई हूं, तुम कौन हो? मेरा नाम और टाइटल परंपरा से आया।” ममता ने यह भी कहा, ”मुझे ये बोलने में शर्म आती है कि कोई पूछे कि तुम हिंदू हो, मुस्लिम हो, ब्राह्मण हो या कायस्थ हो? मैं तो इंसान हूं। मैं खुद एक ब्राह्मण परिवार से हूं इसलिए मुझे BJP से केरेक्टर सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।”

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!