जरा सोचिए कि आप रोज की तरह मेट्रो में सफर रहे हैं और तभी अचानक मेट्रो में एक ऐसी हस्ती भी सफर करने लगे, जिसकी एक झलक पाने के लिए आप तरसते हैं तो आपको कैसा लगेगा। हां पहले सपना जैसा जरुर लगेगा लेकिन थोड़ी देर बाद जब आपको यकीन हो जाएगा कि ये हकीकत है तो आप सबसे पहले अपने आदर्श के साथ फोटो तो जरुर खिचाना चाहेंगे। हैं ना? कुछ ऐसा ही हाल शुक्रवार सुबह दिल्ली मेट्रो में देखने को मिला, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेट्रो में सफर करने के लिए पहुंच गए। पीएम मोदी ने इस दौरान मेट्रो सवार यात्रियों के साथ यात्रा की और साथ ही उनके साथ सेल्फी भी खिचाई। बता दे, जिस वक्त पीएम मोदी दिल्ली मेट्रो में सफर करने पहुंचे, उस वक्त वह चारो तरफ से स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप कमांडो से घिरे हुए थे।

PM Modi to save Delhi from jam, travel by metro, Click selfie

इसलिए किया मेट्रो में सफर

पीएम मोदी शुक्रवार को लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन से मेट्रो में सवार हुए थे। प्रधानमंत्री मोदी को बाबा साहब अम्बेडकर के मेमोरियल के उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए अलीपुर रोड जाना था। लेकिन अगर वह सड़क मार्ग से यात्रा करते तो दिल्लीवासियों को खासा जाम का सामना करना पड़ता। इसलिए पीएम मोदी ने सड़क मार्ग से जाने की बजाए मेट्रो से जाने का फैसला लिया। मेट्रो में यात्रा के दौरान पीएम के अगल- बगल में कई व्यक्ति बैठे थे। पीएम मोदी ने किसी भी यात्री को उनकी सीट से नहीं हटाया।

अलीपुर रोड स्थित बाबा साहब के मेमोरियल को पीएम मोदी ने देश को समर्पित किया। पीएम मोदी ने इस मेमोरियल को बाबा साहब की जयंती के मौके पर देश को समर्पित किया है। अलीपुर स्थित बाबा साहेब के मेमोरियल को 100 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किया गया है। बाबा साहब को याद करते हुए पीएम ने इस मौके पर कहा कि यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं आज उसी स्थान पर खड़ा हूं जहां बाबा साहेब ने अंतिम सांस ली थी।

PM Modi to save Delhi from jam, travel by metro, Click selfie

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here