Kangana Ranaut ने PadmaShree Award से सम्मानित होने के बाद कही यह बात, देखें वीडियो

0
571
Kangana Ranaut Received PadmaShree Award 2020 (Photo Credit DD National)
Kangana Ranaut Received PadmaShree Award 2020 (Photo Credit DD National)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सोमवार को देश की राजधानी दिल्ली में कला जगत में अहम योगदान देने के लिए पद्मश्री पुरस्कार 2020 (PadmaShree Award 2020) से सम्मानित किया गया। पुरस्कार मिलने के बाद कंगना काफी खुश हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि कई पुरस्कार मिले हैं लेकिन पहली बार आदर्श नागरिक होने का पुरस्कार मिला, यह मेरे लिए बहुत गर्व की बात है।

कंगना ने वीडियो जारी कर जाहिर की खुशी

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि एक कलाकार होने के नाते मुझे जीवन में कई पुरस्कार मिले हैं। लेकिन पहली बार आदर्श नागरिक होने के नाते मुझे पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मैं देश को धन्यवाद देती हूं। उन्होंने आगे कहा जब मैंने अपना करियर शरू किया था तो मुझे 8-10 साल बाद सफतला मिली थी। उस सफलता का मजा न लेते हुए मैंने कई ब्रांड को रिजेक्ट किया, आइटम नंबर को रिजेक्ट किया, बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस को रिजेक्ट किया..इसके साथ मुझे लोगों से दुश्मनी लेनी पड़ी। जब देशहित के प्रति जागरूकता आई तो मैंने खुलकर दुश्मन देश, खालिस्तानियों के खिलाफ आवाज उठाई। लोग मुझ से कहते थे कि यह तुम्हारा काम नहीं है। तुम यह सब क्यों करती हो..यह पुरस्कार उन लोगों के मुह पर तमाचा है।

2008 में पहली बार मिला था National Film Award

फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री कंगना को पहली बार साल 2008 में आई उनकी फिल्म “फैशन” के लिए मिला था। उसके बाद 2014 में उनकी फिल्म क्वीन के लिए उनको दूसरा नेशनल अवॉर्ड जो बेस्ट एक्ट्रेस के लिए था। साल  2015 में “तनु वेड्स मनु” के लिए भी कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस  के लिए मिला था।

देश की राजधानी में आयोजित पद्मश्री पुरस्कार कार्यक्रम में अदनान समी, एकता कपूर जैसे कई हस्तियों को यह पुरस्कार दिया गया है। इसमें कंगना की चर्चा काफी तेजी से हो रही है क्योंकि वह इंडस्ट्री से बाहर की हैं और इतना नाम अपने दमपर हासिल किया है।

4th Highest Civilian Award

बता दें कि पद्मश्री 4th Highest Civilian Award है, कंगना के खाते में अवार्ड की संख्या बढ़ती ही जा रही है। फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाई दे रहे हैं। ट्विटर पर कंगना ट्रेंड कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:

Kangana Ranaut को कला की दुनिया में अहम योगदान देने के लिए PadmaShree Award 2020 से किया गया सम्मानित

Kangana Ranaut के प्रोडक्शन Manikarnika Films में Tiku Weds Sheru की शूटिंग शुरू, लीड रोल में हैं Nawazuddin Siddiqui और Avneet Kaur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here