Home Tags PadmaShree Award 2020

Tag: PadmaShree Award 2020

Kangana Ranaut करने जा रही हैं शादी! क्या मिल गया है...

0
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने लव लाइफ के बारे में बताया हैं कंगना ने टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि "अगले 5 साल में उनके जीवन के अंदर बहुत कुछ बदलने वाला है। एक पत्नी और एक मां के तौर पर उनकी भूमिका सामने आएगी। जब उनसे शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो, कंगना ने कहा कि वह एक अच्छा वैवाहिक जीवन जीना चाहती हैं। बेबी प्लैनिंग के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा कि मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं और अगले 5 साल बाद एक मां के तौर पर खुद को देखती हूं।

Kangana Ranaut ने PadmaShree Award से सम्मानित होने के बाद कही...

0
कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि एक कलाकार होने के नाते मुझे जीवन में कई पुरस्कार मिले हैं। लेकिन पहली बार आदर्श नागरिक होने के नाते मुझे पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मैं देश को धन्यवाद देती हूं।

Kangana Ranaut को कला की दुनिया में अहम योगदान देने के...

0
चार बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) से सम्मानित होने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना को सबसे बड़े पुरस्करा पद्मश्री से नवाजा गया है। महज 34 साल की उम्र में कंगना ने काफी उपलब्धियों को अपने नाम किया है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!