Kangana Ranaut करने जा रही हैं शादी! क्या मिल गया है लाइफ पार्टनर?

0
440
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut करने जा रही हैं शादी! क्या मिल गया है लाइफ पार्टनर?

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने लव लाइफ के बारे में बताया हैं कंगना ने टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि “अगले 5 साल में उनके जीवन के अंदर बहुत कुछ बदलने वाला है। एक पत्नी और एक मां के तौर पर उनकी भूमिका सामने आएगी। जब उनसे शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो, कंगना ने कहा कि वह एक अच्छा वैवाहिक जीवन जीना चाहती हैं। बेबी प्लैनिंग के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा कि मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं और अगले 5 साल बाद एक मां के तौर पर खुद को देखती हूं।

कंगना के इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी लाइफ में किसी स्पेशल की एंट्री हो चुकी है, जिसका पता जल्द ही लगने वाला है। इसे सुनने के बाद फैंस के बीच काफी चर्चाएं शुरू हो गई हैं। लोग उनके पर्सनल लाइफ के बारे में और जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। बता दें कि कंगना को उनकी दो फिल्मों ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा” के लिए पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों प्रतिष्ठित सम्मान प्राप्त करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “बहुत पहले जब मैंने अपना करियर शुरू किया था… . कुछ प्रसिद्धि चाहते हैं और कुछ सिर्फ ध्यान चाहते हैं…। मैं क्या चाहती हूं? गहराई से मैं हमेशा से जानती थी कि एक लड़की के रूप में मैं सम्मान अर्जित करना चाहती हूं और यही मेरा खजाना है। इस उपहार के लिए भारत को धन्यवाद।”

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को मिला PadmaShree Award, ट्विटर यूजर ने कहा- Sonu Sood हैं असल हकदार

Kangana Ranaut ने PadmaShree Award से सम्मानित होने के बाद कही यह बात, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here