Home Tags PadmaShree Award

Tag: PadmaShree Award

Padma Awards 2022: सिंगर Sonu Nigam को पद्मश्री अवॉर्ड से किया...

0
Padma Awards 2022: बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को साल 2022 में पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

Kangana Ranaut करने जा रही हैं शादी! क्या मिल गया है...

0
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने लव लाइफ के बारे में बताया हैं कंगना ने टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि "अगले 5 साल में उनके जीवन के अंदर बहुत कुछ बदलने वाला है। एक पत्नी और एक मां के तौर पर उनकी भूमिका सामने आएगी। जब उनसे शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो, कंगना ने कहा कि वह एक अच्छा वैवाहिक जीवन जीना चाहती हैं। बेबी प्लैनिंग के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा कि मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं और अगले 5 साल बाद एक मां के तौर पर खुद को देखती हूं।

Padma Shri Lt Col Sajjad Ali Zaheer को 50 सालों से...

0
भारत ने एक ऐसी शख्सियत को Padma पुरस्कार से सम्मानित किया है। जिसके नाम पर पाकिस्तान ने पिछले 50 सालों से डेथ वारंट निकाल रखा है। जी हां, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पाकिस्तान से मौत की सजा पाये एक ऐसे शख्स को Padma Shri से नवाजा है, जिसने साल 1971 के युद्ध में तत्कालीन पूर्वी पाकिस्तान यानी आज के बांग्लादेश में पाकिस्तानी फौज की मिट्टी पलीद कर दी थी।

Kangana Ranaut को मिला PadmaShree Award, ट्विटर यूजर ने कहा- Sonu...

0
यूजर कह रहे हैं कि सोनू सूद ने कोरोना काल में लाखों लोगों की जान बचाई। ऑक्सिजन देने में मदद की, देश में गरीब बच्चों के शिक्षा का ख्याल रखा, इसी तरह देश के लिए कई काम किए। पर पुरस्कार कंगना रनौत को दिया गया। इस पुरस्कार का असल हकदार सोनू सद हैं।

Kangana Ranaut ने PadmaShree Award से सम्मानित होने के बाद कही...

0
कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि एक कलाकार होने के नाते मुझे जीवन में कई पुरस्कार मिले हैं। लेकिन पहली बार आदर्श नागरिक होने के नाते मुझे पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मैं देश को धन्यवाद देती हूं।

Kangana Ranaut को कला की दुनिया में अहम योगदान देने के...

0
चार बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) से सम्मानित होने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना को सबसे बड़े पुरस्करा पद्मश्री से नवाजा गया है। महज 34 साल की उम्र में कंगना ने काफी उपलब्धियों को अपने नाम किया है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!