रुला देगा बाहुबली एक्टर Prabhas का नया गाना “Main Ishq Mein Hoon”, तीन घंटे में 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

Main Ishq Mein Hoon: फिल्म राधे श्याम के नए गाने में दोनों एक्टर्स के बीच की दूरियों को दिखाया गया है। वीडियो में प्रभास और पूजा बेहद ही खूबसूरत सेटअप में डांस करते नजर आ रहे हैं

0
433
Main Ishq Mein Hoon
Main Ishq Mein Hoon

Main Ishq Mein Hoon: प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग लव स्टोरी फिल्म “राधेश्याम” (Radhe Shyam) को रिलीज होने में सिर्फ तीन दिन बचे हैं। फिल्म 11 मार्च 2022 को रिलीज होने जा रही है। इसके पहले आज बाहुबली एक्टर प्रभास ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का दूसरा नया रोमांटिक गाना “मैं इश्क़ में हूं” रिलीज कर दिया है। गाने के रिलीज होते ही फैंस द्वारा गाने को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। बता दें कि सुपरस्टार प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने के रिलीज होने की जानकारी दी है।

https://www.instagram.com/p/Ca1MbGPv_QO/?utm_medium=copy_link

Main Ishq Mein Hoo: गाने को फैंस द्वारा किया जा रहा काफी पसंद

वहीं कुछ दिन पहले फिल्म का सॉन्ग ‘जान है मेरी’ रिलीज किया गया था, जिसने दर्शकों के बीच खूब धूम मचाई थी और अब मंगलवार को फिल्म का एक और नया गाना ‘मैं इश्क में हूं’ जारी कर दिया गया है। जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। यूटयूब की बात करें तो तीन घंटे के अंदर ही गाने को 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Main Ishq Mein Hoon
Main Ishq Mein Hoon

बता दें कि फिल्म राधे श्याम का नया गाना ‘मैं इश्क में हूं’ में दोनों एक्टर्स के बीच की दूरियों को दिखाया गया है। वीडियो में प्रभास और पूजा बेहद ही खूबसूरत सेटअप में डांस करते नजर आ रहे हैं, लेकिन इस दौरान दोनों एक दूसरे से नाराज नज़र आ रहे हैं । जो इनके प्यार में आई उलझनों को साफ बयां कर रही है।

Main Ishq Mein Hoon
Main Ishq Mein Hoon

फिल्म में प्रभास -आदित्या के किरदार में नज़र आने वाले हैं। फिल्म के पिछले टीजर में यह देखा गया है कि दोनों किरदारों की किस्मत में शादी नहीं लिखी है। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार द्वारा किया जा रहा है। फिल्म एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा है। जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा भाग्यश्री, कृष्णम राजू, सचिन खेडेकर और प्रियदर्शी नजर आएंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here