Sonia Gandhi हुईं COVID-19 पॉजिटिव, पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

सुरजेवाला ने कहा कि कल शाम सोनिया गांधी को हल्का बुखार आ रहा था। गांधी ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।सुरजेवाला ने बताया कि चिकित्सकीय परामर्श हो चुका है और सोनिया गांधी ठीक हो रही हैं।

0
180
Sonia Gandhi
Sonia Gandhi

Sonia Gandhi: नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जारी समन के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोविड पॉजिटिव पाई गईं हैं। सोनिया गांधी के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। बता दें कि सोनिया गांधी को 8 जून को जांच एजेंसी के सामने पेश होना है। बताया गया कि पिछले दिनों प्रियंका गांधी भी उनके संपर्क में आईं थीं। फिलहाल उनका टेस्ट नहीं कराया गया है। गुरुवार को INC नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी पिछले सप्ताह कई नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुकी हैं। उनमें से कुछ COVID-19 पॉजिटिव है।

ठीक हो रही हैं Sonia Gandhi: सुरजेवाला

सुरजेवाला ने कहा कि कल शाम सोनिया गांधी को हल्का बुखार आ रहा था। गांधी ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।सुरजेवाला ने बताया कि चिकित्सकीय परामर्श हो चुका है और सोनिया गांधी ठीक हो रही हैं। बता दें कि यह घटनाक्रम प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सोनिया गांधी और सांसद राहुल गांधी को तलब करने के एक दिन बाद आया है।

(स्टोरी जल्द ही अपडेट की जाएगी)

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here