JJP Second List: जजपा ने जारी की हरियाणा निकाय चुनाव की दूसरी लिस्ट, इनके साथ गठबंधन कर लड़ेंगे चुनाव

JJP Second List: नगर निकाय चुनाव को लेकर जजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। पार्टी ने नगरपरिषद के लिए 4 और नगरपालिका के लिए 7 उम्मीदवारों की घोषणा की है।

0
306
JJP Second List: जजपा ने जारी की हरियाणा निकाय चुनाव की दूसरी लिस्ट, इनके साथ गठबंधन कर लडेंगे चुनाव
JJP Second List: जजपा ने जारी की हरियाणा निकाय चुनाव की दूसरी लिस्ट, इनके साथ गठबंधन कर लडेंगे चुनाव

JJP Second List: हरियाणा नगर निगम चुनाव के लिए जजपा की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। जारी की गई दूसरी सूची में चेयरमैन पद के लिए 11 प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है। इसमें 4 नगरपरिषद और 7 नगरपालिका के उम्मीदवारों की घोषणा की गई है। इससे पहले 8 उम्मीदवारों का नाम दिया गया था।

वहीं, आज दिए गए नामों को मिलाकर कुल 19 उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है। आपको बता दें, जजपा ने रानियां के बिजली मंत्री के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है।

JJP Second List: टोहाना नगरपरिषद में रमेश चंद्र गोयल को उम्मीदवार बनाया गया है। कालका नगरपरिषद में भाग सिंह दमदमा प्रत्याशी होंगे, मंडी डबवाली नगरपरिषद में प्रवीण सोनी को मैदान में उतारा गया है, चरखी दादरी नगरपरिषद में दिनेश वशिष्ठ को उम्मीदवार बनाया गया है।

Goa Vidhan Sabha Election 2022 Result Live Update:

JJP Second List: राजौंद नगरपालिका में हरिपाल बाल्मीकि चुनाव लड़ेंगे, बरवाला नगरपालिका में रामकेश बंसल से उम्मीदवार होंगे, इस्माइलाबाद नगरपालिका में दीप शिखा कंसल प्रत्याशी होंगी, पिहोवा नगरपालिका से गीता रानी चुनाव लड़ेंगी। वहीं, बावल नगरपालिका के लिए दीन दयाल सैनी उम्मीदवार होंगे, ऐलनाबाद नगरपालिका से गौरी शंकर को प्रत्याशी बनाया गया है, तरावड़ी नगरपालिका में वीरेंद्र बंसल जजपा के उम्मीदवार होंगे। जजपा ने अपनी पहली सूची में आठ उम्मीदवारों की घोषणा की थी।

JJP Second List: रानियां के बिजली मंत्री के साथ गठबंधन

जजपा ने बीजेपी के साथ गठबंधन न करने के बाद अपने गृह क्षेत्र रानियां नगर पालिका के बिजली मंत्री रणजीत सिंह के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। रणजीत सिंह ने अपने समर्थन में दीपक गाबा को प्रधान पद के लिए मैदान में उतारा है। इसमें 15 वार्डों में से 7 वार्ड में जजपा और 8 वार्ड में रणजीत के समर्थक उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरेंगे। बताया जा रहा है वाइस चेयरमैन पद जजपा के पास रहेगा।

संबंधित खबरें:

हरियाणा के गृह मंत्री Anil Vij ने AAP पर साधा निशाना, कहा- पंजाब सरकार के दूध के दांत भी नहीं टूटे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here