हरियाणा के गृह मंत्री Anil Vij ने AAP पर साधा निशाना, कहा- पंजाब सरकार के दूध के दांत भी नहीं टूटे

AAP ने 2017 के विधानसभा चुनावों में गुजरात में अपनी सियासी जमीन की तलाश शुरु की थी। लेकिन पार्टी एक भी सीट नहीं जीत पाई थी। सभी 29 उम्मीदवारों की जमानत भी जब्त हो गई थी।

0
249
Anil Vij
Anil Vij

Anil Vij: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने शनिवार को आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि अभी पंजाब सरकार के दूध के दांत भी नहीं टूटे हैं। इस पार्टी का जन्म धोखे से हुआ है। अन्ना हज़ारे के आंदोलन में कहीं भी ये एजेंडा नहीं था कि राजनीतिक पार्टी बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में जो सरकार आई है ये ‘बच्चा पार्टी’ है इन्हें मुद्दों की पूरी जानकारी नहीं है। चंडीगढ़ का मुद्दा है लेकिन वह अकेला मुद्दा नहीं है उसके साथ SYL का जल का मुद्दा है, हिंदी भाषी क्षेत्र के मुद्दे हैं तो इन सबका फैसला होगा किसी एक का नहीं।

Anil Vij
Anil Vij

केजरीवाल और भगमंत मान के गुजरात दौरे पर आया Anil Vij का बयान

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी अब दूसरे राज्यों में अपनी पैठ बनाने में लग गई है। इस साल के अंत में गुजरात में चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में आप ने राज्य में कई कार्यक्रमों की तैयारी की है, ताकि आप चुनाव में अपनी मौजूदगी दर्ज करा सके। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ अहमदाबाद का दौरा कर रहे हैं।

download 2022 04 02T123454.339
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान

गुजरात चुनाव में AAP उम्मीदवारों की हुई थी जमानत जब्त

गौरतलब है कि AAP ने 2017 के विधानसभा चुनावों में गुजरात में अपनी सियासी जमीन की तलाश शुरु की थी। लेकिन पार्टी एक भी सीट नहीं जीत पाई थी। सभी 29 उम्मीदवारों की जमानत भी जब्त हो गई थी। बताते चलें कि उत्तर प्रदेश, मणिपुर,उत्तराखंड, गोवा और पंजाब में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से सभी राजनीतिक दल अगले चुनाव की तैयारियों में जुट चुकी है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here