Home Tags Anil Vij

Tag: Anil Vij

अरविंद केजरीवाल के बाद विपक्षी दलों ने शुरू की नोटों पर...

0
Note Photo Controversy: बीते बुधवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के नोट पर फोटो लगाने की मांग करने के बाद से ही नोटों पर सियासत शुरू हो गई है।

हरियाणा के गृह मंत्री Anil Vij ने AAP पर साधा निशाना,...

0
Anil Vij: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने शनिवार को आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि अभी पंजाब सरकार के दूध के दांत भी नहीं टूटे हैं।

Haryana News: हरियाणा सरकार के स्वास्थ्य मंत्री Anil Vij का निर्देश,...

0
Haryana News: हरियाणा में बिना कोविड टीका लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल आने से मना किया गया है।

पाकिस्‍तान की जीत पर अब Mehbooba Mufti का आया बयान; कहा-...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में भारत पाकिस्‍तान से 10 विकेट से हार गया। पाकिस्तान की टीम की जीत के बाद Virat Kohli ने उन्‍हें बधाई दी थी। कई लोगों ने इसकी आलोचना की ताे कई ने लोगों ने इसे खेल भावना बताया। अब इस पर जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) की पूर्व मुख्‍यमंत्री Mehbooba Mufti ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। PDP प्रमुख महबूबा मुफ़्ती ने कहा, '' आप मानों चाहें न मानों लेकिन अगर सही अर्थों में देखें तो सबसे पहले विराट कोहली ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को जीत पर बधाई दी थी।"

Haryana के मंत्री बोले- महबूबा मुफ्ती के DNA में गड़बड़, साबित...

0
हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को उनके बयान के लिए आड़े हाथ लिया है। अनिल विज ने कहा कि महबूबा मुफ्ती के डीएनए में गड़बड़ है। उनको साबित करना चाहिए कि वे कितनी भारतीय हैं? दरअसल, महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि अगर कश्मीरी पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते हैं तो इसमें गुस्सा होने वाली क्या बात है?

भारत में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल शुरू, अनिल विज ने लगवाया...

0
कोरोना वैक्सीन का इंतजार भारतवासी लंबे समय से कर रहे हैं। ये इंतजार खत्म होने की कगार पर है। देश को कोरोना...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!