पाकिस्‍तान की जीत पर अब Mehbooba Mufti का आया बयान; कहा- सबसे पहले विराट ने दी थी पाकिस्तान को बधाई

0
534
Mehbooba Mufti
Mehbooba Mufti

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में भारत पाकिस्‍तान से 10 विकेट से हार गया। पाकिस्तान की टीम की जीत के बाद Virat Kohli ने उन्‍हें बधाई दी थी। कई लोगों ने इसकी आलोचना की ताे कई ने लोगों ने इसे खेल भावना बताया। अब इस पर जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) की पूर्व मुख्‍यमंत्री Mehbooba Mufti ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। PDP प्रमुख महबूबा मुफ़्ती ने कहा, ” आप मानों चाहें न मानों लेकिन अगर सही अर्थों में देखें तो सबसे पहले विराट कोहली ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को जीत पर बधाई दी थी।”

पाकिस्‍तान की जीत पर कश्मीरियों के द्वारा खुशी मनाने पर उन्‍होेंने टृवीट कर यह भी कहा, ”पाक की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों? कुछ लोग जानलेवा नारे भी लगा रहे हैं- देश के गद्दारों को गोली मारो और देशद्रोहियों को गोली मारने का आह्वान कर रहे हैं। कोई यह नहीं भूल सकता कि जम्मू-कश्मीर कर विशेष दर्जा छिनने के बाद कितने लोगों ने मिठाइयाँ बांटकर खुशी मनाई थी।”

Haryana के Minister Anil Vij ने महबूबा को घेरा

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ गुस्सा क्यों वाले पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ़्ती के ट्वीट पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने उन पर निशाना साधते हुए कहा है कि महबूबा मुफ्ती का डीएनए खराब है, उन्हें साबित करना होगा कि वह कितनी भारतीय हैं।

T20 World Cup में भारत- पाकिस्तान मैच में पाक ने मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

यह भी पढ़ें: पाक की जीत पर Jammu Kashmir में जश्न, Gautam Gambhir ने कहा- ये लोग भारतीय नहीं, Irfan Pathan ने कहा- Pakistan जाने के लिए नहीं कहा

https://www.youtube.com/watch?v=aMmpDOB0nSA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here