Sonali Phogat Death: फार्महाउस से लैपटॉप गायब करने वाला हिरासत में, क्या मौत की सुलझेगी गुत्थी ?

0
160
Sonali Phogat Death
Sonali Phogat

बीजेपी नेत्री (bjp leader) और टिकटॉक स्टार रही सोनाली फोगाट की मौत (Sonali Phogat Death) की गुत्थी सुलझाने की ओर अब गोवा पुलिस के साथ-साथ हरियाणा पुलिस भी आगे बढ़ रही है। पुलिस ने सोनाली की मौत मामले में कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ करने में जुट गई है। मालूम हो कि सोनाली के परिवार वालों ने शिवम पर फॉर्म हाउस से लैपटॉप, मोबाइल फोन, डीवीआर समेत कई जरूरी कागजात गायब करने आ आरोप लगाया था।

Sonali Phogat
Sonali Phogat

Sonali Phogat Death : मामले में पीए सहित पांच की हो चुकी है गिरफ्तारी

सोनाली की मौत मामल में पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान सहित पांच लोगों को अभी तक गिरफ्तार कर चुकी है। इसमें दोस्त सुखविंदर, ड्रग पैडलर दत्त प्रसाद गांवकर, रामा मांड्रेकर और क्लब के मालिक एडिवन नुनेस शामिल हैं। वहीं अब इस मामले में पुलिस ने छठे आरोपी कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम को हिरासत में लेकर पूछताछ में लग गई है।

Sonali Phogat Death : पीए का करीबी था कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम

मिली जानकारी के अनुसार कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम, सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) के पीए सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) का बहुत करीबी था। वह हिसार स्थित सोनाली के फॉर्म हाउस (sonali farm house) में रहता था। अब पुलिस शिवम से कई सवालों के जवाब तलाशने में जुटी है। माना जा रहा है कि शिवम सोनाली की मौत मामले में कई खुलासे कर सकता है।

सोनाली फोगाट को चंडीगढ़ कह गोवा ले गए थे आरोपी

सोनाली के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उनसे झूठ बोला गया। परिवार का कहना है कि सोनाली को चंडीगढ़ कहकर आरोपी उसे गोवा लेकर चले गए। परिवार वालों का यह भी आरोप है कि सोनाली की हत्या (sonali phogat murder) पूरी साजिश के साथ की गई है। मालूम हो कि सोनाली फोगाट की संदेहास्पद स्थिति में 22-23 अगस्त की रात गोवा में मौत हो गई थी। तब सोनाली के पीए ने कहा था कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई है। हालांकि इसके बाद सोनाली की हत्या करने का मामला तूल पकड़ने लगा।

संबंधित खबरें

Sonali Phogat: क्या गोवा सरकार की गोपनीय रिपोर्ट से सुलझेगी सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी ?

Sonali Phogat Death Case की जांच करेगी CBI? सीएम प्रमोद सावंत बोले- मुझे आपत्ति नहीं

sonali phogat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here