Home Tags BJP leader

Tag: BJP leader

“बेटियों को शस्त्र और शास्त्र दोनों का ज्ञान देने की जरूरत”,...

0
Bihar Politics: राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने कहा, "सनातन धर्म पर कटाक्ष करने वाले को अब नहीं बर्दाश्त किया जाएगा। जो लोग सनातन धर्म को गलत कह रहे हैं..

Crime News: कानपुर में BJP नेता के भतीजे की दबंगई, पिता...

0
Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोपी लड़का बीजेपी नेता (BJP Leader) का भतीजा बताया गया है। आरोप है कि छात्रा कोचिंग से ई-रिक्शा पर सवार होकर अपने घर लौट रही थी।

Sonali Phogat Death: फार्महाउस से लैपटॉप गायब करने वाला हिरासत में,...

0
बीजेपी नेत्री और टिकटॉक स्टार रही सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी सुलझाने की ओर अब गोवा पुलिस के साथ-साथ हरियाणा पुलिस भी आगे बढ़ रही है।

Jharkhand News: BJP से निष्कासित सीमा पात्रा गिरफ्तार, नौकरानी को बंधक...

0
Jharkhand News: झारखंड में रांची पुलिस ने बीजेपी की निष्कासित नेता और पूर्व आईएएस अधिकारी की पत्नी सीमा पात्रा को गिरफ्तार कर लिया है।

International News: रूस ने IS का हमलावर दबोचा, भारत में BJP...

0
एफएसबी ने त्‍वरित कार्रवाई कर उसे हिरासत में ले लिया।फेडरल सिक्योरिटी सर्विस ने मध्य एशियाई देश के एक मूल निवासी के रूप में उसकी पहचान की है।इस खुलासे के बाद से भारत में ख़ुफ़िया एजेंसियां और भी ज्‍यादा सतर्क हो गईं हैं।

बिहार में सियासी हलचल के बीच Upendra Kushwaha का बड़ा बयान,...

0
Upendra Kushwaha: बिहार में इन दिनों सियासी पारा चरम पर है। सुत्रों के मुताबिक, जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी के बीच में अनबन की वजह से जेडीयू NDA से अलग होने की ख़बरें आ रही हैं।

Bhartiya Janta Party मना रही अपना 42वां स्थापना दिवस, काफी उतार-चढ़ाव...

0
इस साल Bhartiya Janta Party 6 अप्रैल को अपना 42वां स्थापना दिवस मना रही है।

Mehbooba Mufti ने कहा, RSS और BJP ने हिंदुत्व को हाईजैक...

0
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष Mehbooba Mufti ने शनिवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आरएसएस और भाजपा है जो देश में लोगों को लड़ाना चाहती है। उन्होंने हिंदुत्व को हाईजैक कर लिया है, उन्हें लगता है कि हिंदुत्व और हिंदू धर्म का मतलब भाजपा और आरएसएस है, जो की नहीं है।

Bihar: BJP विधायक Gyanendra Singh Gyanu ने कश्मीर में बिहारियों की...

0
Bihar इस समय कश्मीर घाटी में बढ़ते आतंकी हमलों और उन हमलों में खासकर बिहारियों को निशाना बनाए जाने को लेकर उबाल रहा है। बिहार में पक्ष और विपक्ष की राजनीति एक साथ होकर ऐशे हमलों का कड़ा विरोध कर रही है। वहीं इस मामले में नेताओं की ओर से तरह-तरह के बयान भी सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में बीजेपी के एक एमएलए ने कश्मीर में बिहारियों की रक्षा के लिए अजीबोगरीब मांग कर डाली है।

जम्मू कश्मीर: बीजेपी नेता के घर पर ग्रेनेड से हमला, 4...

जम्मू कश्मीर में गुरुवार को आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता जसबीर सिंह के घर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया।...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!