Sonali Phogat Death Case की जांच करेगी CBI? सीएम प्रमोद सावंत बोले- मुझे आपत्ति नहीं

गोवा सरकार मामले को आगे की जांच के लिए सीबीआई को सौंप देगी। अभिनेत्री और भाजपा नेता सोनाली फोगट की हत्या पर गोवा के सीएम ने कहा, "मुझे इससे कोई समस्या नहीं है। अगर जरूरत पड़ी तो मैं यह मामला सीबीआई को दूंगा।

0
202
Pramod Sawant
Pramod Sawant

Sonali Phogat Death Case: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने रविवार को कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो उनकी सरकार सोनाली फोगाट की मौत का मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप देगी। मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने कहा, “हरियाणा के सीएम खट्टर ने मेरे साथ बात की और मामले की गहन जांच का अनुरोध किया। वह चाहते हैं कि सीबीआई मामले को संभाले।

Sonali Phogat
Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट मर्डर केस में पुलिस का बड़ा एक्शन

जरूरत पड़ी तो सीबीआई को सौंप दूंगा मामला: प्रमोद सावंत

हरी झंडी देते हुए और जांच के लिए अपना समर्थन दिखाते हुए उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो गोवा सरकार मामले को आगे की जांच के लिए सीबीआई को सौंप देगी। अभिनेत्री और भाजपा नेता सोनाली फोगट की हत्या पर गोवा के सीएम ने कहा, “मुझे इससे कोई समस्या नहीं है। अगर जरूरत पड़ी तो मैं यह मामला सीबीआई को दूंगा।

बता दें कि इससे पहले दिन में एक और ड्रग तस्कर रमा मांड्रेकर को अंजुना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में यह 5वीं गिरफ्तारी थी। पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि गोवा पुलिस ने शनिवार को भाजपा नेता सोनाली फोगट की हत्या के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए दो व्यक्तियों की पहचान अंजुना में कर्लीज बीच शैक के मालिक एडविन नून्स और एक संदिग्ध ड्रग तस्कर दत्तप्रसाद गांवकर के रूप में हुई है।

Sonali Phogat: 'खाने में कुछ गड़बड़ी है, कोई मेरे खिलाफ साजिश रच रहा है', मौत से कुछ देर पहले सोनाली ने की थी अपनी मां से बात, परिवार को हत्या का शक
Sonali Phogat Death Case दत्ताप्रसाद गांवकर ने की ड्रग्स की आपूर्ति

Sonali Phogat Death Case दत्ताप्रसाद गांवकर ने की ड्रग्स की आपूर्ति

पुलिस ने कहा कि जांच से पता चला है कि ड्रग्स की आपूर्ति दत्ताप्रसाद गांवकर नाम के एक व्यक्ति ने की थी, जो अंजुना के होटल ग्रैंड लियोनी रिज़ॉर्ट में रूम बॉय के रूप में काम करता था, जहां आरोपी व्यक्ति और मृतक महिला रह रही थी। मृतक भाजपा नेता सोनाली फोगाट के परिवार के सदस्यों ने शनिवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से उनके चंडीगढ़ स्थित आवास पर मुलाकात की।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here