Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट मर्डर केस में पुलिस का बड़ा एक्शन, Curlies Club के मालिक समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

सुनाली फोगाट सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी के साथ 22 अगस्त को गोवा पहुंची थी। वहां के सीसीटीवी फुटेज को गोवा पुलिस ने कब्जे में लेकर छानबीन की तो उसमें सुधीर बोटल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है।

0
199
Sonali Phogat
Sonali Phogat

Sonali Phogat Case: बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने फोगाट के पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने गोवा के कर्ली क्लब (Curlies Club) के मालिक को भी गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही क्लब के बाथरूम से पुलिस ने ड्रग्स भी बरामद किया है। इस मामले में ड्रग पेडलर भी गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल, सोनाली के पीए की गिरफ्तारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए खुलासे के बाद हुई, जिसमें उनके शरीर पर कई चोट के निशान पाए गए। इस मामले में लगातार फोगाट का परिवार मर्डर के शक में पीए पर आरोप लगा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने पहले दोनों पीए को पकड़ा उसके बाद कर्ली क्लब के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया।

Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट मर्डर केस में पुलिस का बड़ा एक्शन, PA समेत चार आरोपी गिरफ्तार
Sonali Phogat Case

सुनाली फोगाट सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी के साथ 22 अगस्त को गोवा पहुंची थी। वहां के सीसीटीवी फुटेज को गोवा पुलिस ने कब्जे में लेकर छानबीन की तो उसमें सुधीर बोटल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि फोगाट उसे ऐसा करने से रोक रही हैं वो उसे पीने से बच रही हैं। अब पुलिस को शक है कि ये पदार्थ MDMA ड्रग है जो सोनाली को दिया गया होगा। इस बात की पुष्टि करने के लिए केमिकल जांच करवाने की बात कही जा रही है।

Sonali Phogat Case: सोनाली को कोई पदार्थ दिया गया है

आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई का कहना है कि सोनाली फोगाट के भाई की शिकायत के बाद हमने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। हमने कार्रवाई करते हुए सभी के बयान लिए हैं और उन जगहों का दौरा किया जहां वो लोग गए थे। आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया, पूछताछ में हमने पाया कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती कोई न कोई पदार्थ दिया गया था।

Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट मर्डर केस में पुलिस का बड़ा एक्शन, PA समेत चार आरोपी गिरफ्तार
Sonali Phogat Case

Sonali Phogat Case: अलग-अलग पहलुओं पर पुलिस कर रही जांच

आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने केस की जानकारी देते हुए जानकारी दी कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रग पिलाया गया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। सुबह 4:30 बजे जब वह कंट्रोल में नहीं थी तो आरोपी उसे शौचालय में ले गया, 2 घंटे तक उन्होंने क्या किया? इसका आरोपियों ने जवाब नहीं दिया, हमने सारे सीसीटीवी फुटेज देखे और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Sonali Phogat Case
Sonali Phogat Case

बता दें कि सोनाली फोगाट के भाई ने तहरीर दी थी कि सोनाली की मौत ना सिर्फ एक कत्ल है, बल्कि कत्ल के पीछे की साजिश और उसका उद्देश्य भी साफ है। सोनाली के भाई ने बताया कि खुद सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर ने मिलकर उनकी बहन को साजिश कर जाल में फंसाया था। सुखविंदर ने अब से लगभग 3 साल पहले सोनाली के खाने में नशीली चीज मिलाकर उसके साथ रेप किया था औस उसका वीडियो बना लिया था।

जिसके बाद सुधीर और उसका दोस्त सुखविंदर लगातार सोनाली को ब्लैकमेल कर रहे थे। यही दोनों बीच-बीच में सोनाली के खाने में जहरीली चीज भी मिला देते थे। बता दें कि 42 साल की उम्र में सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से गोवा में मौत हो गई। हालांकि, सोनाली फोगाट की बहन ने उनकी मौत को साजिश करार दिया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here