Sonali Phogat की मौत के पीछे साजिश? गोवा पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ दर्ज किया हत्या का मामला

हरियाणा के हिसार से भाजपा नेता को मंगलवार सुबह उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत लाया गया। जबकि प्रारंभिक रिपोर्टों में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गयी।

0
209
Sonali Phogat
Sonali Phogat

Sonali Phogat: भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। इससे पहले फोगट के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि उसकी हत्या उसके दो सहयोगियों ने की थी। शिकायत में, ढाका ने कहा कि फोगट ने 23 अगस्त को अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले अपनी मां, बहन और बहनोई से बात की थी। उन्होंने दावा किया कि बातचीत के दौरान सोनाली ने अपने कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत की थी।

Sonali Phogat Died: BJP नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन
Sonali Phogat murder case

शिकायत में बलात्कार का भी जिक्र

पुलिस शिकायत में कहा गया है, “सोनाली ने कहा कि सांगवान ने उसे कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो बनाया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने यह भी दावा किया कि सांगवान ने सोनाली को उनके राजनीतिक और अभिनय करियर को तबाह करने की धमकी भी दी और उनके फोन, संपत्ति के रिकॉर्ड, एटीएम कार्ड और घर की चाबियां जब्त कर लीं। सोनाली के भाई का मानना ​​है कि इस साजिश के पीछे सुधीर सांगवान (फोगट के मैनेजर) और एक सुखविंदर सिंह है।

Sonali Phogat का हुआ पोस्टमार्टम

बता दें कि हरियाणा के हिसार से भाजपा नेता को मंगलवार सुबह उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत लाया गया। जबकि प्रारंभिक रिपोर्टों में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गयी। हालांकि, आज मौत के दो दिन बाद गुरुवार को उनके परिवार के सदस्यों की सहमति के बाद सरकारी अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम किया गया। लेकिन मौत की असल वजह क्या है रिपोर्ट में सामने आना बाकी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here