Sonali Phogat: ‘खाने में कुछ गड़बड़ी है, कोई मेरे खिलाफ साजिश रच रहा है’, मौत से कुछ देर पहले सोनाली ने की थी अपनी मां से बात, परिवार को हत्या का शक

0
359
Sonali Phogat
पुलिस का शक सुधीर पर और गहरा गया है।

Sonali Phogat: भारतीय जनता पार्टी की नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट का आज सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया है। लेकिन वहीं, हैरान करने वाली बात यह है कि परिवार ने हत्या की आशंका जताई है। सोनाली की बहन और जेठानी का कहना है कि इनका निधन हार्ट अटैक से नहीं हुआ है बल्कि उनकी हत्या की साजिश रची गई है।

Sonali Phogat
Sonali Phogat

Sonali Phogat ने मां को किया था आखिरी कॉल

सोनाली फोगाट की बहन रेमन फोगाट ने बताया कि सोनाली ने निधन से पहले आखिरी कॉल अपनी मां को किया था। फोन पर उन्होंने अपनी मां से कहा कि खाने में कुछ गड़बड़ लग रही है, उसे खाने के बाद शरीर में कुछ हरकत सी महसूस हो रही है। उनकी मां ने उस वक्त कहा था कि डॉक्टर को दिखा लो लेकिन सुबह हमें उनके मौत की खबर मिली है। वहीं, सोनाली फोगाट की जेठानी ने बताया कि रात में जब उन दोनों की बात हुई तो सोनाली बिल्कुल ठीक थी।

Sonali Phogat
Sonali Phogat

रोस्टोरेंट में थी सोनाली

सूत्रों के मुताबिक, Sonali Phogat ‘Curlies Resturant’ में खाना खाने गई थी। कुछ शिकायत के बाद उन्हें उत्तरी गोवा के अंजुना स्थित सेंट एंथोनी अस्पताल में लाया गया था। इस बात की पुष्टि गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने की है। हालांकि, डीजीपी का कहना है कि निधन का असली कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग पाएगा। जब उन्हें मृत अवस्था में अस्पताल ले जाया गया तब उनके शरीर पर भी किसी तरह का कोई निशान न था। जिसके कारण अब तक हार्ट अटैक को ही इसका कारण माना जा रहा है।

Sonali Phogat
Sonali Phogat

2019 में Sonali Phogat को बीजेपी ने हरियाणा के हिसार जिले के आदमपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था। हालांकि वह ये चुनाव हार गई थी। बीजेपी की हरियाणा इकाई ने उन्हें महिला मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष भी नियुक्त किया था।

संबंधित खबरें:

Sonali Phogat Died: BJP नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन

धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं Raju Srivastav, कॉमेडियन के छोटे भाई ने दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here