धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं Raju Srivastav, कॉमेडियन के छोटे भाई ने दी जानकारी

राजू श्रीवास्तव एक लोकप्रिय कॉमेडियन हैं जो कई कॉमेडी शो का हिस्सा रहे हैं। श्रीवास्तव द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान और अन्य का हिस्सा थे।

0
275
Raju Srivastav
Raju Srivastav

Raju Srivastav: लोकप्रिय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव गंभीर स्थिति से बाहर हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने इस बात की पुष्टि की है। कॉमेडियन को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था और तब से वह एम्स दिल्ली में वेंटिलेटर पर हैं। पिछले हफ्ते जहां उनकी हालत स्थिर थी, वहीं दो दिन पहले उनकी हालत बहुत बिगड़ती गई। अब, राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई ने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया है और उनसे किसी भी अफवाह पर विश्वास न करने को कहा है।

Raju Srivastava
Raju Srivastav

Raju Srivastav की स्थिति में सुधार

दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो संदेश में कहा कि हालांकि राजू अभी भी अस्पताल में हैं, उन्हें यकीन है कि उनके भाई को प्रशंसकों का पूरा आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रशंसकों को किसी भी अफवाह पर विश्वास नहीं करना चाहिए क्योंकि कॉमेडियन ठीक हो रहे हैं।

शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य अपडेट को भी साझा किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “राजू गंभीर स्थिति से बाहर निकल रहे हैं। सबसे अच्छे डॉक्टर, न्यूरो सर्जन उनका इलाज कर रहे हैं और चीजें बेहतर दिख रही हैं। प्रार्थना सर्वशक्तिमान द्वारा सुनी जा रही है। हर हर महादेव।”

https://twitter.com/shekharsuman7/status/1560536740497989632?

राजू श्रीवास्तव के बारे में

राजू श्रीवास्तव एक लोकप्रिय कॉमेडियन हैं जो कई कॉमेडी शो का हिस्सा रहे हैं। श्रीवास्तव द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान और अन्य का हिस्सा थे। कॉमेडियन ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे मैंने प्यार किया, तेजाब, बाजीगर और बहुत कुछ में अभिनय किया। उन्हें हाल ही में इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में स्पेशल गेस्ट के तौर पर देखा गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here