Sidharth Malhotra और Kiara Advani जल्द लेंगे सात फेरे, शादी की डेट आई सामने!

0
210
Sidharth Malhotra और Kiara Advani जल्द लेंगे सात फेरे, शादी की डेट आई सामने!

बॉलीवुड के पसंदीदा कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फैंस को कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी काफी पसंद है। बीते दिनों दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी, जिससे फैंस काफी निराश हो गए थे। वहीं हाल ही में दोनों को करण जौहर की पार्टी से एक साथ बाहर निकलते देखा गया।

Sidharth Malhotra और Kiara Advani
Sidharth Malhotra और Kiara Advani जल्द लेंगे सात फेरे

Sidharth Malhotra और Kiara Advani की अगले साल होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा अप्रैल 2023 में दिल्ली में शादी करेंगे। सू्त्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि पहले दोनों अपनी शादी को रजिस्टर करवाएंगे और उसके बाद एक रिसेप्शन पार्टी देंगे। सूत्रों से मिली से जानकारी के अनुसार “सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और वो शादी के लिए सोच चुके हैं। कुछ समय पहले कॉफी विद करण में दोनों ने अपने दिल में छिपी ख्वाहिशों को सबके सामने रखा”।

854627 sidharth malhotra kiara advani

सूत्र ने आगे बताया कि, ‘ये बहुत ही क्लोज वेडिंग होगी, जिसमें फैमली और करीबी दोस्त ही शामिल होगें। दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और फिर वो रिसेप्शन के पार्टी रख सकते हैं।’ हालांकि इस शादी में कौन-कौन शामिल होगा इसकी जानकारी अभी सामने नही आई है। आपको बता दें कि फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा करीब आए थे। इस बीच सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो Sidharth Malhotra रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में नजर आएंगे। यह फिल्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Sidharth Malhotra और Kiara Advani ने शेयर किए नए पोस्ट

Double XL First Look: फिल्म ‘डबल एक्सएल’ का फर्स्ट लुक आउट, बॉडी शेमिंग के मुद्दों पर बात करती दिखेंगी सोनाक्षी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here