ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Sidharth Malhotra और Kiara Advani ने शेयर किए नए पोस्ट

0
209
Sidharth Malhotra और Kiara Advani
Sidharth Malhotra और Kiara Advani

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जिनके बारे में कथित तौर पर डेटिंग की अफवाह थी टूट गए हैं। इंटरनेट पर अटकलें चल रही हैं कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है। हालांकि जोड़े ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की थी। इन सबके बीच सिद्धार्थ और कियारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra ने शेयर किया पोस्ट

अलग होने की अफवाहों के बीच, सिद्धार्थ ने हाल ही में एक तस्वीर साझा है। फोटो में वह बोट पर गॉगल लगाए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- “सनशाइन के बिना एक दिन भी…आप जानते हैं…रात”।

दूसरी ओर, कियारा ने भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, ‘पौधे की तरह मुस्कुराओ, हंसी को बढ़ाओ, प्यार की फसल उगाओ’। कियारा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा करीब आए थे। इस बीच दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो Sidharth Malhotra रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में एंट्री करने जा रहे हैं। इस खब को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। यह फिल्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। यह रोहित का पहला डिजिटल वेंचर होगा।

854627 sidharth malhotra kiara advani

वहीं कियारा भूल भुलैया 2 में नजर आएंगी। खबरों के अनुसार इस बार कियारा आडवाणी के ऊपर मंजुलिका का भूत सवार हो जाएगा और रूह बाबा (कार्तिक आर्यन) कियारा को उससे छुटकारा दिलाने में मदद करेंगे। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

यह भी पढ़ें:

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ से Kiara Advani का फर्स्ट लुक आउट, एक्ट्रेस निभाएंगी ये किरदार

Bollywood News Updates: अभिनेता अनुपम खेर ने की पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here