Home Tags Kiara advani movie

Tag: kiara advani movie

Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: जैसलमेर के इस शाही पैलेस में शादी...

0
Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं

Sidharth Malhotra और Kiara Advani जल्द लेंगे सात फेरे, शादी की डेट...

0
Sidharth Malhotra और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है बता दें कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Happy Birthday Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा संग इस जगह पर बर्थडे...

0
Happy Birthday Kiara Advani: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज अपना 30 वां जन्मदिन (Kiara Advani Birthday) मना रही हैं।

Kiara Advani ने ब्लैक साड़ी में दिखाया अपना देसी लुक, लोग...

0
बॅालीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

ब्रेकअप की खबरों पर लगा फुलस्टॅाप, एक दूसरे को गले लगाते...

0
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में है।

Kiara Advani ने जय भानुशाली की बेटी तारा के साथ दिया...

0
Kiara Advani इन दिनों अपनी फिल्म भूल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में कियारा फिल्म के प्रमोशन के लिए डांय रियलिटी शो में पहुंची।

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Sidharth Malhotra और Kiara Advani ने...

0
अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जिनके बारे में काफी समय से डेटिंग करने की अफवाह थी, कथित तौर पर टूट गए हैं।

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ से Kiara Advani का फर्स्ट लुक आउट, एक्ट्रेस...

0
Bhool Bhulaiyaa 2 का टीजर आउट होने के बाद से ही प्रशंसक फिल्म की फीमेल लीड कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के फर्स्ट लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

बहन इशिता की शादी में Kiara Advani लहंगे में दिखीं बेहद...

0
अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की बहन इशिता आडवाणी कल यानी 5 मार्च को गोवा में शादी हुई हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!