ब्रेकअप की खबरों पर लगा फुलस्टॅाप, एक दूसरे को गले लगाते नजर आए Sidharth Malhotra-Kiara Advani, देखें Video

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में है। खबर फैली थी कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया हैं।

0
171
Sidharth Malhotra
Sidharth Kiara Love Story

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में है। खबर फैली थी कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया हैं। अब इन सबके बीच दोनों ने ब्रेकअप की अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया हैं। बता दें कि हाल ही में कपल को ‘भूल भुलैया 2’ की स्क्रीनिंग में एक साथ देखा गया।

Sidharth Malhotra और Kiara Advani

Sidharth Malhotra और Kiara का वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज से पहले स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था जहां कियारा और सिद्धार्थ को गले लगते हुए देखा गया। ‘भूल भुलैया 2’ की स्क्रीनिंग से एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सिद्धार्थ पहले कियारा से मिलते हैं फिर कार्तिक आर्यन को गले लगाते हैं। कपल को ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि दोनों की ब्रेकअप की खबरें महज एक अफवाह थी।

https://www.instagram.com/p/CdxEmOgDh9U/?utm_source=ig_embed&ig_rid=28a41189-dca2-486a-a494-3e9458919ac2

सिद्धार्थ और कियारा के लव स्टोरी की बात करें तो दोनों फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। हालांकि जोड़े ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ और कियारा ने ब्रेकअप की अफवाहों के बीच एक पोस्ट शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था।

854627 sidharth malhotra kiara advani

फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा करीब आए थे। इस बीच सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो Sidharth Malhotra रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में एंट्री करने जा रहे हैं। यह फिल्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here