UP में 25 जून से शुरू होगी अमरीश सिंह की फिल्म ‘Bhojpuriya Don 2’ की शूटिंग, पहले पार्ट से भी ज्यादा पावरफुल और धमाकेदार होने वाली है ये फिल्म

0
200
Bhojpuriya Don 2
Bhojpuriya Don 2

Bhojpuriya Don 2: भोजपुरी लेजेंड मनोज तिवारी मृदुल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भोजपुरिया डॉन’ (Bhojpuriya Don) के दूसरे पार्ट में अमरीश सिंह नज़र आने वाले हैं। रोहन फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म ‘भोजपुरिया डॉन 2’ की शूटिंग 25 जून से शुरू हो जाएगी। बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग अयोध्या में होने वाली है। फिल्म का निरर्देशन रवि सिन्हा द्वारा किया जा रहा है और अभिनेता अमरीश सिंह इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। अभिनेता अमरीश सिंह का कहना है कि यह फिल्म पहले पार्ट से भी ज्यादा पावरफुल और धमाकेदार होने वाली है।

WhatsApp Image 2022 05 30 at 2.10.01 PM 1 1

उन्होंने बताया कि फ़िल्म के पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। इसलिए इसके दूसरे पार्ट को उससे भी बेहतर बनाना एक चैलेंज है, हमें यकीन है कि हम इसे पूरा कर लेंगे। फ़िल्म में हर एक किरदार अहम है। यह कहानी भी खूबसूरत है और इसका गीत- संगीत भी शानदार होने वाला है। रवि सिन्हा इंडस्ट्री के काबिल निर्देशक हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार होने वाला है। इसके लिए हम सभी उत्साहित हैं।

Bhojpuriya Don 2 में अभिनेता अमरीश सिंह के साथ रक्षा गुप्ता लीड रोल में आएंगी नजर

आपको बता दें कि फ़िल्म Bhojpuriya Don 2 के प्रोड्यूसर रघुनंदन साह हैं, लेखक साजिद सैयद हैं, म्यूजिक भरत चौहान का है, डीओपी मनीष व्यास हैं, एक्शन मुकेश राठौर का है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। वहीं, इस फिल्म में अभिनेता अमरीश सिंह के साथ रक्षा गुप्ता, अर्सिया अर्सि, टीनू वर्मा, के.के गोस्वामी, रजनीश पाठक, नीरज यादव और रमेश कश्यप मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

संबंधित खबरें:

Sanjay Bhushan Patiyala ने Manoj Tiwari से की मुलाकात, भोजपुरी फिल्मों के विस्तार पर हुई चर्चा

Rapper Hiteshwar: भोजपुरिया बादशाह ने फैंस को दिया शानदार तोहफा, पहली बार भोजपुरी फोक रैप लेकर आ रहे हैं रैपर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here