किसान नेता Rakesh Tikait पर किसने फेंकी स्याही, क्या है मामला? देखें Video

बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत आज कर्नाटक के बेंगलुरू में गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे।

0
167
Rakesh Tikait
Rakesh Tikait

Rakesh Tikait: किसान नेता राकेश टिकैत पर काली स्याही फेंकी गई है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। जानकारी अनुसार यह घटना उस समय हुई, जब किसान नेता टिकैत पत्रकारों से बात कर रहे थे। इसी दौरान कुछ युवक वहां आए और उनपर स्याही फेंक दी। बता दें कि राकेश टिकैत के अलावा स्याही युद्धवीर सिंह पर भी फेंकी गई है। इतना ही नहीं वीडियो में आप देखेंगे कि स्याही राकेश टिकैत के चेहरे, कपड़ों और पगड़ी पर गिरी। इस दौरान आरोपियों ने धक्का मुक्की भी की और कुर्सियां भी तोड़ीं।

Rakesh Tikait पर क्यों गुस्साए समर्थक?

बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत आज कर्नाटक के बेंगलुरू में गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। बताया जा रहा है कि टिकैत पर हमला करने वाले लोग स्थानीय किसान नेता के चंद्रशेखर के समर्थक थे। जानकारी अनुसार पत्रकारों से बातचीत के समय राकेश टिकैत से मीडिया ने के चंद्रशेखर के बारे में सवाल किया गया था।

 Rakesh Tikait
Rakesh Tikait

दरअसल चंद्रशेखर पर कुछ दिनों पहले स्ट्राइक करने के बदले पैसे मांगने का आरोप लगा था। जब राकेश टिकैत से इसको लेकर सवाल किया गया तो टिकैत ने कहा कि उनका चंद्रशेखर से कोई संबंध नहीं है। वो एक फ्रॉड है। इस बात को सुनते ही वहां मौजूद के चंद्रशेखर के समर्थक भड़क गए और उनमें से एक ने टिकैत पर स्याही फेंक दी। घटना होते ही दोनों पक्षों में खूब मारपीट भी हुई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here