‘तेजस’ की शूटिंग पर Kangana Ranaut से मिले वायु सेना के ऑफिसर्स, एक्ट्रेस ने शेयर की Photos

0
424
फिल्म तेजस की शूटिंग पर कंगना से मिले वायु सेना के ऑफिसर्स, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस (Tejas) की शूटिंग शुरु कर दी है। बता दें कि शूटिंग के दौरान कंगना ने वायु सेना के ऑफिसर्स (Air Force Officers) से मुलाकात की। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज शेयर कि जिसे उनके फैंस पसंद कर रहे है। फोटो में उनकी टीम शूटिंग कर रही है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, जब हम अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग कर रहे थे उसी हैंगर में वायु सेना के असली अधिकारी और सैनिक उतरे तो मेरी हीरोगिरी पूरी तरह से फैनगिरी में बदल गई….वह मेरी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में पहले से ही जानते थे और इसे देखने के लिए एक्साइटेड हैं…यह छोटी सी मुलाकात बहुत एक्साइटमेंट वाली थी। जय हिंद। सर्वेश मेवारा इस फिल्म को लिखा है और अब डायरेक्ट भी कर रहे हैं। इस फिल्म में कंगना IAF ऑफिसर तेजस गिल के रोल में नजर आएंगी।

इससे पहले भी कंगना उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस दौरान सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने उनको ओडीओपी का गिफ्ट तोहफे में दिया था। साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार ने उन्हें अपनी परियोजना ‘एक जिला-एक उत्पाद’ (ODOP) का ब्रांड एंबेसडर बनाया है।  बता दें कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  की हाल ही में फिल्म थलाइवी पर्दे पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने Yogi Adityanath से की मुलाकात, यूपी सरकार ने बनाया ODOP का ब्रांड एंबेसडर

Kangana Ranaut ने Naga Chaitanya और Samantha के तलाक के लिए Aamir Khan को कसूरवार ठहराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here