Shalini Pandey ने अपने Birthday पर जाहिर की इच्छा, कहा,‘फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं’

0
288
शालिनी पांडे
अर्जुन रेड्डी' की अभिनेत्री शालिनी पांडे आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही है

अभिनेत्री शालिनी पांडे (Shalini Pandey) आज अपना 28वां जन्मदिन(Birthday) मना रही है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ से शालिनी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनका कहना है। कि वह पिछले एक साल से अधिक समय से फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। उन्होनें अपने करियर की शुरुआत जबलपुर के एक थिएटर से की। अर्जुन रेड्डी की सफलता के बाद, वह अभी तमिल की कुछ फिल्मों में काम कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CTIBzbGhEe2/

शालिनी के कहा कि “मुझे पता है कि यह एक अच्छी फिल्म है। और मुझे यह भी पता है कि यह एक बहुत ही खास फिल्म है। जिसे हमने बहुत प्यार के साथ बनाया है।” शालिनी के लिए इस फिल्म में काम करने का अनुभव भावनात्मक रहा है। क्योंकि यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है।

उन्होंने कहा कि मैं फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती “इसके अलावा, मैं सिनेमाघरों के खुलने का और इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि मैं चाहती हूं कि लोग सिनेमाघरों में जाएं। मैं फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना चाहती हूं।, मैं सचमुच इंतजार नहीं कर सकती, यह बहुत खास है। और जब भी मैं फिल्म रिलीज होने के बारे में सोचती हूं तो मैं खुश हो जाती हूं।” बता दें कि शालिनी जल्द ही यशराज की 3 फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Akshay Kumar: 54 साल के हुए Akshay, मां के नाम लिखा Emotional Post

Bollywood News: Kareena Kapoor Khan के बर्थडे पर Kangana Ranaut का स्पेशल पोस्ट, लिखा- ‘सबसे Gorgeous करीना कपूर खान को Happy Birthday’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here