बहन इशिता की शादी में Kiara Advani लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत, सामने आईं वेडिंग की तस्वीरें

बहन इशिता की शादी में कियारा का लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है। वो खूबसूरत सा पोज देते हुए फोटो क्लिक करवा रही हैं।

0
322
Kiara Advani
बहन इशिता की शादी में Kiara Advani लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत

अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की बहन इशिता आडवाणी की कल यानी 5 मार्च को गोवा में शादी हुई हैं। शादी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। कियारा ने भी शादी की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें कियारा पीले रंग के लहंगे में किसी हुस्न की परी से कम नही लग रही है। उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करते हुए कानों में झुमके, गले में हार और बालों में फ्लोरल बैंड बांध रखा है। ये सभी फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

Kiara Advani ने बहन की शादी में मचाया धमाल

फोटो में कियारा के साथ उनकी बहन इशिता आडवाणी भी नजर आ रहीं हैं। ये सारी तस्वीरें इशिता की शादी की हैं। इन तस्वीर में कियारा का लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है। वो खूबसूरत सा पोज देते हुए इस फोटो को क्लिक करवा रही हैं। कियारा द्वारा साझा की गई तस्वीरों में से एक में, हम देख सकते हैं कि वह बहन इशिता को शादी के लिए तैयार होने में मदद कर रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “नजर ना लगे”।

Kiara Advani
Kiara Advani

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनके पास वरुण धवन के साथ जुग जुग जियो और कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 है। (Jug Jugg Jeeyo) के कलाकारों ने फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा कर दिया है। यह 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

kiaraaliaadvani 275184071 447710507102720 7435165445843230902 n

इस खबर को वरुण धवन और अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। जग जुग जीयो में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं ‘भूल भुलैया-2’ अपने पहले ही चुनी गई डेट यानी 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म अक्षय कुमार की भूल भुलैया का दूसरा पार्ट है। 

यह भी पढ़ें:

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ के सेट से Kartik Aaryan का लुक आया सामने, तांत्रिक के अवतार में नजर आए एक्टर

Shilpa Shetty के शो में Sidharth Shukla के बारे में Shehnaaz Gill ने की बात, बोलीं- ‘वह हमेशा मुझे खुश देखना चाहते थे’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here