Ranji Trophy 2022 मे Yash Dhull ने जड़ा अपना तीसरा शतक, छत्तीसगढ़ के गेंदबाजों की लगाई क्लास

0
226

Ranji Trophy 2022 में अंडर-19 वर्ल्डकप विजेता टीम के कप्तान Yash Dhull ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा लिया है। पहले रणजी मैच की दोनों पारियों में शतक बनाने वाले यश धुल ने तीसरे मैच में छत्तीसगढ़ के खिलाफ एक और शतक जड़ दिया है। यह तीसरा फर्स्ट क्लास मैच में उनका तीसरा शतक है। यश धुल का यह शतक मुश्किल परिस्थितियों में आया है जब छत्तीसढ़ की टीम ने दिल्ली पर अपनी पकड़ मजबूत की हुई है।

Ranji Trophy 2022 में यश धुल का शानदार प्रदर्शन जारी

छत्तीसगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 9 विकेट के नुकसान पर 482 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। छत्तीसगढ़ के लिए अमनदीप खारे ने नाबाद ने 156 रन बनाए। उसके अलावा शशांक सिंह ने 122 रनों की शतकीय पारी खेली। जवाब में दिल्ली के पूरी टीम पहली पारी में 295 रनों पर सिमट गई। शुभम अग्रवाल, सुमित रुइकर और रवि किरण ने तीन-तीन विकेट लिए।

Ranji Trophy 2022

छत्तीसगढ़ ने दिल्ली को फॉलोऑन दिया, मगर इस बार यश धुल कुछ और ही मंसूबे से बल्लेबाजी करने उतरे। खबर लिखे जाने तक उन्होंने अपने जोड़ीदार ध्रुव शौर्य के साथ 230 रनों का साझेदारी की और दोनों बल्लेबाज अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं। यश धुल ने 19 चौकों के सहारे 133 रन बनाए। वहीं उनके साथी बल्लेबाज ध्रुव शौर्य ने 12 चौकों के मदद से 93 रन बनाकर खेल रहे हैं। दिल्ली ने दूसरी पारी में छत्तीसगढ़ पर 43 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। आज मैच का अंतिम दिन है।

संबंधित खबरें

Ranji Trophy में बिहार के Sakibul Gani ने बनाया रिकॉर्ड, डेब्यू मैच में तिहरा शतक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बने

Yash Dhull ने रणजी ट्रॉफी के डेब्यू मैच में हासिल किया बड़ा कर्तिमान, दोनों पारियों में शतक बनाने वाले दिल्ली के पहले और कुल तीसरे खिलाड़ी बने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here