Home Tags Yash dhull

Tag: yash dhull

Ranji Trophy 2022 मे Yash Dhull ने जड़ा अपना तीसरा शतक,...

0
Ranji Trophy 2022 में अंडर-19 वर्ल्डकप विजेता टीम के कप्तान Yash Dhull ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा लिया है। पहले रणजी मैच की दोनों पारियों में शतक बनाने वाले यश धुल ने तीसरे मैच में छत्तीसगढ़ के खिलाफ एक शतक जमा दिया है। यह तीसरे फर्स्ट क्लास मैच में उनका तीसरा शतक है। यश धुल का यह शतक मुश्किल परिस्थितियों में आया है जब छत्तीसढ़ की टीम ने दिल्ली पर अपनी पकड़ मजबूत की हुई है।

Yash Dhull ने रणजी ट्रॉफी के डेब्यू मैच में हासिल किया...

0
Yash Dhull ने रणजी ट्रॉफी के डेब्यू मैच के दोनों पारियों में शतक जड़कर बड़ा कर्तिमान अपने नाम कर लिया है। भारतीय अंडर-19 वर्ल्ड कप के कप्तान यश धुल ने रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ पहली पारी में 113 रन बनाने के बाद दूसरे पारी में भी नाबाद 113 रन बनाए। वह डेब्यू मैच की दोनों पारियों में शतक जड़ने वाले दिल्ली के पहले और कुल तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं।

ICC Under-19 World Cup 2022 के फाइनल में दिनेश बाना ने...

0
ICC Under-19 World Cup 2022 का खिताब भारत ने अपने नाम किया। इंग्लैंड के 4 विकेट से हराकर भारत ने वर्ल्ड कप का पांचवां खिताब अपने नाम किया। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 189 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ने 6 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। भारत के लिए दिनेश बाना छक्का लगाकर टीम को चैंपियन बनाया। ये ठीक वैसा ही है, जैसे साल 2011 में महेंद्र सिंह धोनी ने छक्का लगाकर भारत को 28 साल के बाद चैंपियन बनाया था। बाना ने फाइनल मुकाबले में 5 गेंदों पर 2 छ्क्के लगाकर भारतीय टीम को 4 साल बाद फिर से चैंपियन बना लिया।

Cricket News Updates: कोरोना के बावजूद सीरीज तय समय पर होगी,...

0
Cricket News Updates: वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले कई भारतीय खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए हैं। इसके बावजूद सीरीज के निर्धारित समय से शुरू होने की उम्मीद है। टीम इंडिया के लिए पूर्णकालिक कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की ये पहली सीरीज है। सीरीज के शुरू होने से पहले बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने काफी सफलता देखी है और आने वाले समय में भारतीय टीम उनके लीडरशिप ग्रुप में सफल होगी।

ICC Under-19 World Cup 2022 में Yash Dhull ने बनाया शतक,...

0
ICC Under-19 World Cup 2022 का फाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम के कप्तान Yash Dhull ने शतक लगाते ही खास उपलब्धि हासिल की है और वो भारत के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज विराट कोहली के लिस्ट में शामिल हो गए है। सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 96 रनों से हराया। यश धुल अंडर-19 वर्ल्ड कप में शतक लगाने वाले तीसरे भारतीय कप्तान बने हैं। इससे पहले विराट कोहली और उन्मुक्त चंद ऐसा कर चुके हैं।

ICC Under-19 World Cup 2022 में भारत का तीसरा मैच युगांडा...

0
ICC Under-19 World Cup 2022 में आज 22 जनवरी को भारत अपना लीग स्टेज का तीसरा मैच युगांडा के खिलाफ खेलेगी। यह मैच त्रिनिडाड के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन इस मैच में भारतीय टीम की सबसे बड़ी चुनौती खिलाड़ियों की मौजूदगी पर होगी। इस मैच को भारत को अपना प्लेइंग इलेवन पूरा कर भी पाएंगी या नहीं। भारत के कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद टीम पूरा करना मुश्किल हो रहा है। भारत ने शुरूआती दोनों मुकाबले जीतकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बना चुकी है।

Under-19 World Cup 2022: India को आयरलैंड के खिलाफ करनी होगी...

0
Under-19 World Cup 2022 में India की टीम अपना अगला मुकाबला बुधवार को आयरलैंड से होगा। इस मैच में भारतीय टीम से बेहतर बल्लेबाजी की उम्मीद होगी। भारत ने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 45 रनों से हराया था। इस जीत के साथ भारत का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है और आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का पलड़ा भारी होगा। भारत और आयरलैंड ने अपने पिछले मुकाबले में जीत हासिल किया था। भारत ने अफ्रीका को, और आयरलैंड ने युगांडा को 39 रनों से हराया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!