Cricket News Updates: कोरोना के बावजूद सीरीज तय समय पर होगी, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
301
indian team
indian team

Cricket News Updates: वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले कई भारतीय खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए हैं। इसके बावजूद सीरीज के निर्धारित समय से शुरू होने की उम्मीद है। टीम इंडिया के लिए पूर्णकालिक कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की ये पहली सीरीज है। सीरीज के शुरू होने से पहले बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने काफी सफलता देखी है और आने वाले समय में भारतीय टीम उनके लीडरशिप ग्रुप में सफल होगी।

Bangladesh Premier League में Chattogram Challengers ने पहले खलते हुए 138 रन बनाए

BPL 1
Cricket News Updates

Cricket News Updates: Bangladesh Premier League (BPL) में आज Chattogram Challengers और Comilla Victorians के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। यह मैच ढाका के शेर बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में कोमिला विक्टोरियन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। चटोग्राम चैलेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। इस मैच में कुछ देर बारिश के कारण दोनों टीमें 18-18 ओवर खेलेगी। बारिश से बाधित मैच में कोमिला विक्टोरियन जीत के लिए 144 रन बनाने होंगे। पढ़ें विस्तार से…..

Ranji Trophy 2022 का शेड्यूल हुआ जारी

Cricket News Updates
Cricket News Updates

Ranji Trophy 2022 की शुरुआत 10 फरवरी से होगी। रणजी ट्रॉफी का पहला चरण 10 फरवरी से 15 मार्च तक खेला जाएगा। जबकि दूसरा चरण 30 मई से 26 जून तक होगा। बीसीसीआई ने सचिव ने सभी राज्य इकाइयों को गुरुवार को यह जानकारी दी। पिछले साल कोरोना के कारण रणजी ट्रॉफी को स्थगित कर दिया गया था। इस बार भी रणजी ट्रॉफी का शुरुआत 13 जनवरी से होना था। लेकिन कोरोना के कारण स्थगित करना पड़ा था, पर अब फाइनल डेट जारी कर दी गई है। पढ़ें विस्तार से…..

Virat Kohli अब बेंगलुरु में नहीं मोहाली में खेलेंगे अपना 100वां टेस्ट

virat kohli
virat kohli

Team India को 6 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जानी वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए तैयारी कर रही है। इस सीरीज के बाद श्रीलंका की टीम भारत आएगी। Virat Kohli अपना 100वां टेस्ट मोहाली में खेलते दिखेंगे। श्रीलंका के खिलाफ 25 फरवरी से सीरीज शुरू होगी। इस सीरीज के लिए शेड्यूल का बदलाव किया गया है। श्रीलंका को भारत में टी20 और टेस्ट सीरीज खेलनी है। पढ़ें विस्तार से

IPL 2022 के दौरान महिला आईपीएल भी खेला जाएगा

822593 womensipl
Cricket News Updates

IPL 2022 को लेकर लगातार चर्चा हो रही हैं टूर्नामेंट भारत में होगा या नहीं। इसको लेकर BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया कि लीग राउंड के मुकाबले महाराष्ट्र के दो शहरों में खेला जाएगा। मुंबई और पूणे में ही लीग का मैच खेला जाएगा। प्लेऑफ का वेन्यू बाद में डिसाइड किया जाएगा। उन्होंने महिला टी20 चैलेंज कराने (महिला IPL) की भी बात कही हैं। महिला आईपीएल के मुकाबले मई में खेले जाएंगे। पढ़ें विस्तार से…..

ICC Under-19 World Cup 2022 में Yash Dhull ने बनाया शतक

YASH DHULL
Cricket News Updates

ICC Under-19 World Cup 2022 का फाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम के कप्तान Yash Dhull ने शतक लगाते ही खास उपलब्धि हासिल की है और वो भारत के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज विराट कोहली के लिस्ट में शामिल हो गए है। सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 96 रनों से हराया। यश धुल अंडर-19 वर्ल्ड कप में शतक लगाने वाले तीसरे भारतीय कप्तान बने हैं। इससे पहले विराट कोहली और उन्मुक्त चंद ऐसा कर चुके हैं। पढ़ें विस्तार से…..

ICC Under-19 World Cup 2022 के फाइनल में पहुंची भारतीय टीम

U19
Cricket News Updates

ICC Under-19 World Cup 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 96 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई है। एंटीगा में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में भारत के कप्तान यश धुल ने शतकीय पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई। भारतीय टीम ने आठवीं बार फाइनल में प्रवेश किया और लगातार चौथी बार फाइनल में पहुंची। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 290 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 194 रनों पर ऑल आउट हो गई। पढ़ें विस्तार से…..

IND vs WI: वनडे सीरीज से पहले भारतीय खेमे में फूटा कोरोना बम

shikhar dhawan
Cricket News Updates

IND vs WI: Team India के चार खिलाड़ी समेत कुल 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीसीसीआई ने बुधवार की रात को बताया कि भारतीय टीम के चार खिलाड़ी शिखर धवन, नवदीप सैनी, ऋतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन चारों के अलावा तीन सपोर्ट स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से वनडे सीरीज खेली जानी है। ऐसे में ये सभी खिलाड़ी नहीं खलते दिखेंगे। बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया है। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here