संसद में BJP पर बरसी Mahua Moitra, बोलीं- सरकार बदलना चाहती है इतिहास

0
430
Mahua Moitra
Mahua Moitra: TMC सांसद Mahua Moitra ने दिया विवादित बयान

Trinamool Congress की सांसद Mahua Moitra ने गुरुवार को संसद में अपने भाषण में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और सरकार पर आरोप लगााया कि वह देश के इतिहास को बदलना चाहती है। उन्‍होंने कहा कि यह सरकार इतिहास को बदलना चाह रही है। वे भविष्य से डरते हैं और वे वर्तमान पर अविश्वास करते हैं। राष्ट्रपति अपने संबोधन की शुरुआत में स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में बात करते हैं जिन्होंने भारत के अधिकारों को सुरक्षित किया। लेकिन यह सिर्फ कहने की बात है।

टीएमसी नेता ने यह भी कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार “भविष्य के भारत से डरती है जो अपनी क्षमताओं में सहज है, जो विरोधाभासी वास्तविकताओं के साथ सहज है। आप सिर्फ हमारे वोट से संतुष्ट नहीं हैं, आप हमारे दिमाग के अंदर, हमारे घरों के अंदर जाना चाहते हैं, हमें यह बताने के लिए कि क्या खाना है, क्या पहनना है, किससे प्यार करना है। लेकिन आपका डर अकेले भविष्य को खाड़ी में नहीं रख सकता है।

Mahua Moitra ने बीजेपी को बोला था हेकलर टीम

Mahua Moitra

गुरुवार को महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर भाजपा सरकार को संकेत दिया था कि लोकसभा में कुछ बड़ा होने वाला है। नेता ने बीजेपी को सचेत करते हुए कहा था कि वह अपनी “हेकलर टीम” तैयार कर लें, साथ ही “गौमूत्र शॉट” भी पी लें।

तृणमूल कांग्रेस की सांसद Mahua Moitra ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं आज शाम लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलने जा रही हूं। इसलिए बीजेपी पहले से अपनी “हेकलर टीम” तैयार कर लें, साथ ही गौमूत्र भी पी लें।


संबंधित खबरें: Mahua Moitra: लोकसभा स्पीच से पहले बीजेपी पर बोली TMC सांसद, ट्वीट कर कहा “गौमूत्र शॉट” पीकर तैयार हो जाओ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here