विषय Ranji Trophy 2022

Tag: Ranji Trophy 2022

Ranji Trophy 2022: सरफराज ने खेली शानदार पारी, मुंबई हुई 374 रनों पर ढेर

Ranji Trophy 2022: गुरुवार को रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला मुंबई और मध्यप्रदेश के बीच खेला जा रहा है।

Yashasvi Jaiswal ने रणजी ट्रॉफी में दिखाया अपना जलवा, लगातार तीसरी पारी में जड़ा शतक

Yashasvi Jaiswal: 20 वर्षीय युवा बल्लेबाज यश्स्वी जायसावल ने रणजी ट्रॉफी में कमाल कर दिया है। उत्तर प्रदेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे सेमीफाइनल में दानों पारियों में उन्होंने शतक जड़ा है।

Ranji Trophy: डेब्यू मैच में ही सुवेद पारकर ने लगाया दोहरा शतक, 21 की उम्र में की 28 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी

Ranji Trophy: मुंबई और उत्तराखंड के बीच खेला जा रहा मैच बेहद रोमांचक हो गया है।

Ranji Trophy 2022: मुंबई को क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले लगा बड़ा झटका, अंजिक्य रहाणे और शिवम दुबे चोट के कारण हुए बाहर

Ranji Trophy 2022 के क्वार्टर फाइनल से पहले मुंबई क्रिकेट संघ को बड़ा झटका लगा है। शिवम दुबे और अजिंक्य रहाणे को चोट के कारण नॉकआउट राउंड से बाहर होना पड़ा है।

Wriddhiman Saha रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए नहीं चाहते हैं खेलना, सीएबी अधिकारी से नाराज क्रिकेटर ने मांगी NOC

Ranji Trophy के लिए बंगाल टीम में Wriddhiman Saha की वापसी हो गई थी। लेकिन साहा अब बंगाल क्रिकेट छोड़ने पर विचार कर रहे हैं, इसके लिए उन्होंने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल से नो ऑब्जेक्शन सार्टिफिकेट की मांग की है।

Wriddhiman Saha की हुई रणजी ट्रॉफी के लिए बंगाल टीम में वापसी, IPL 2022 में बल्ले से मचा रहे हैं धमाल

Ranji Trophy के लिए बंगाल टीम में Wriddhiman Saha की वापसी हो गई है। आईपीएल 2022 में शानदार बल्लेबाजी के कारण साहा की वापसी बंगाल के रणजी टीम में हो गई है।

Ranji Trophy 2022 के नॉकआउट मैचों का शेड्यूल हुआ जारी, बीसीसीआई ने कार्यक्रम में दो दिनों का किया बदलाव

BCCI ने Ranji Trophy के शेड्यूल में बड़ा बदलाव किया है। रणजी ट्रॉफी के नॉकआउट मैच दो दिन की देरी से शुरू होंगे। क्वार्टरफाइनल मुकाबले 6 जून से खेले जाएंगे, जबकि सेमीफाइनल 14 जून से और फाइनल 22 जून को खेला जाएगा।

Ranji Trophy 2022 में Jharkhand ने तोड़ा 32 साल पुराना रिकॉर्ड, एक ने दोहरा तो वहीं दो बल्लेबाजों ने जड़े शतक

Ranji Trophy 2022 में Jharkhand ने Nagaland के खिलाफ प्री क्वार्टर फाइनल में 32 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 880 रन बोर्ड पर लगा दिए। झारखंड ने इस दौरान लगभग ढाई दिन बल्लेबाजी की। झारखंड की ओर से कुमार कुशाग्र ने दोहरा शतक जड़ा, वहीं विराट सिंह और शहबाज नदीम ने शतकीय पारी खेली। नागालैंड ने झारखंड को ऑलआउट करने के लिए 203.4 ओवर की गेंदबाजी करनी पड़ी। इमलीवती लेमटुर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए.

Ranji Trophy 2022 के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में झारखंड के बल्लेबाजों का रहा जलवा, 17 साल के युवा बल्लेबाज ने जड़ा दोहरा शतक

Ranji Trophy 2022 का प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबला Jharkhand और Nagaland के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में झारखंड ने पहली पारी में विशाल स्कोर खड़ा कर दिया है। झारखंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 9 विकेट के नुकसान पर 769 रन बना चुके है। झारखंड के कुमार कुशाग्र ने 266 रनों की पारी खेली। उसके अलावा विराट सिंह ने 107 और शाहबाज नदीम ने नाबाद 123 रन बनाए।

Ranji Trophy 2022 का लीग राउंड हुआ खत्म, 12 मार्च से खेला जाएगा प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबला, जानें कौन-कौन सी टीमों ने नॉकआउट में...

Ranji Trophy 2022 के लीग मैच समाप्त हो चुका है। लीग राउंड के खत्म होने के बाद प्री क्वार्टर फाइनल, क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मैच का आयोजन होना है। प्री क्वार्टर फाइनल का मैच झारखंड और नागालैंड के बीच 12 मार्च से खेला जाएगा। इसके बाद नॉकआउट राउंड आईपीएल के बाद खेला जाएगा। आपको बताते हैं कि प्री क्वार्टर फाइनल और क्वार्टर फाइनल में किस-किस टीम ने जगह बनाई है।

Most Read

APN News Live Updates: राष्ट्रपति चुनाव में NDA उम्मीदवार Draupadi Murmu को समर्थन देगी बसपा; पढ़ें 25 जून की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: भारत में कोरोना वायरस के नए मामलों में एक दिन में बड़ा विस्फोट देखने को मिला है।

Maharashtra Political Crisis Live Updates: डिप्टी स्पीकर ने 16 बागी विधायकों को भेजा नोटिस, 27 जून तक जवाब देने का दिया गया समय

Maharashtra Political Crisis Live Updates: महाराष्ट्र में उद्धव सरकार पर सियासी संकट के बादल छाए हुए हैं।

Maharashtra Political Crisis: गुजरात में देवेंद्र फडणवीस से रातों रात मिले एकनाथ शिंदे? सत्ता परिवर्तन पर BJP से…

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय ने शनिवार को वरिष्ठ मंत्री एकनाथ शिंदे सहित शिवसेना के 16 बागी विधायकों को 'समन' जारी कर 27 जून की शाम तक लिखित जवाब मांगा है।

Allahabad HC: दूसरे की कंपनी का ब्रांड इस्तेमाल करने वाले आरोपी की याचिका खारिज

Allahabad HC: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कॉपी राइट एक्ट का उल्लघंन करने वाले मामले पर सुनवाई करते हुए आरोपी याचिका खारिज कर दी है।