टीम इंडिया के कप्तान Rohit Sharma कोरोना संक्रमित, इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में हो सकते हैं बाहर

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट की शुरुआत 1 जुलाई से होने वाली है। यह पिछले साल हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा है।

0
280
Rohit Sharma
Rohit Sharma

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रोहित के कोविड संक्रमित पाए जान की जानकारी बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर के जरिए दी है। BCCI ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में है। बता दें कि इससे पहले रविचंद्रन अश्विन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। फिलहाल वह ठीक बताए जा रहे हैं।

Rohit Sharma इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में हो सकते हैं बाहर

वहीं भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट की शुरुआत 1 जुलाई से होने वाली है। यह पिछले साल हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा है। पिछले साल यह मैच रह गया था क्योंकि कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ऐसे में टीम इंडिया ने चार टेस्ट के बाद पांचवां टेस्ट खेलने से मना कर दिया था। उसी टेस्ट को इस दौरे पर कराया जा रहा है। टीम इंडिया इस मैच में अभी 2-1 से आगे हैं। रोहित शर्मा के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वह टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं।

Rohit Sharma
Rohit Sharma

लिसेस्टरशायर के खिलाफ पहले बैटिंग कर रही टीम इंडिया

बता दें कि इस समय भारतीय टीम इंग्लैंड में लिसेस्टरशायर के साथ वॉर्म-अप मैच खेल रही है। यह 4 दिन का प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है। कल 26 जून को मैच का तीसरा दिन था। भारत ने पहली पारी में 8 विकेट पर 246 रन बनाए थे। अभी इंडिया की दूसरी पारी चल रही है। कल खेली गई दूसरी पारी में टीन इंडिया ने 9 विकेट गंवाकर 364 रन बनाए थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here