Kumar Dharmasena: अंपायरिंग के दौरान जब अचानक फिल्डिंग करने लगे अंपायर कुमार धर्मसेना, लपका कैच, अब हो रहे ट्रोल

दरअसल विडियो में अंपायरिंग करने की जगह श्रीलंका के अंपायर कुमार धर्मसेना कैच लेते हुए दिख रहे हैं। इस पर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स भी बन रहे हैं। औऱ अंपायर कुमार धर्मसेना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

0
243
Umpire Kumar Dharmasena
Umpire Kumar Dharmasena:श्रीलंका के अंपायर कुमार धर्मसेना मैच के दौरान कैच लेते हुए दिख रहे हैं। जिसके बाद अंपायर को सोशल मिडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

Kumar Dharmasena: श्रीलंका (Sri Lanka) के अंपायर कुमार धर्मसेना अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गए हैं। ये वीडियो श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वनडे मैच के दौरान का है। दरअसल वीडियो में अंपायरिंग करने की जगह श्रीलंका के अंपायर कुमार धर्मसेना कैच लेते हुए दिख रहे हैं। इस पर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स भी बन रहे हैं और अंपायर कुमार धर्मसेना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

cats 75

Kumar Dharmasena:श्रीलंका की फिल्डिंग करने लगे अंपायर कुमार धर्मसेना

दरअसल ऑस्ट्रेलिया (Australia) की पारी के 36वें ओवर में एलेक्स कैरी (Alex Carey) और ट्रैविस हेड (Travis Head ) बल्लेबाजी कर रहे थे। जहां ओवर की दूसरी गेंद को रक दुष्मंथा चमीरा (Dushmantha Chameera) के खिलाफ एलेक्स कैरी ने गेंद पर स्क्वायर लेग की तरफ खेला। वहां अंपायरिंग कर रहे कुमार धर्मसेना (Kumar Dharmasena) ने गेंद को लपकने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा दिया। हालांकि वे अपनी जगह से नहीं हटे और गेंद आगे की तरफ गिर गई। इसके बाद सभी की हंसी छूट गई और उनके इस एक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कुमार धर्मसेना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।


Sri lanka: श्रीलंका के लिए  इंटरनेशनल क्रिकेटर खेल चुके हैं कुमार धर्मसेना

बता दें कि अंपायर कुमार धर्मसेना (Kumar Dharmasena) श्रीलंका (Sri Lanka) के पूर्व स्पिनर रह चुके हैं। वह 1996 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली श्रीलंका टीम का भी हिस्सा थे। 11 साल के इंटरनेशनल करियर में धर्मसेना ने 31 टेस्ट औरर 141 वनडे मैच खेले हैं।

टेस्ट में उनके नाम 69 विकेट और वनडे में 138 विकेट हैं। इसके साथ ही वह निचले क्रम में बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। उन्होंने वनडे में 4 अर्धशतक की मदद से 1222 रन और टेस्ट में 3 अर्धशतक की मदद से 868 रन बनाए हैं।

संबंधित खबरें…

जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने की शर्मनाक हरकत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here