Home Tags England vs new zealand

Tag: england vs new zealand

न्यूजीलैंड का कमाल, फॉलो ऑन मिलने के बाद महज एक रन...

0
New Zealand vs England: इस वक्त हर जगह न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले गए टेस्ट मुकाबले की चर्चा हो रही है। ये चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि न्यूजीलैंड की टीम ने फॉलो ऑन मिलने के बावजूद इंग्लैंड की टीम को महज एक रन से हरा दिया।

टीम इंडिया के कप्तान Rohit Sharma कोरोना संक्रमित, इंग्लैंड के खिलाफ...

0
Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

England और New Zealand के पहले टेस्ट के दौरान क्या बारिश...

0
England और New Zealand के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में दो दिन का खेल अच्छे से समाप्त हो गया है और आज तीसरे दिन के खेल में बारिश होने की संभावना है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए England ने किया प्लेइंग...

0
England के लॉर्ड्स में 2 जून से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है।

New Zealand ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम...

0
New Zealand ने इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में लंबे समय के बाद केन विलियमसन की वापसी हो गई है। कोहनी की समस्या के कारण पिछले कुछ महीने टीम से बाहर रहने के बाद वो टेस्ट क्रिकेट में वापसी करेंगे। भारत के खिलाफ 10 विकेट चटकाने वाले गेंदबाज को इस सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।

India के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए New Zealand टीम में...

0
India के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए New Zealand ने चोटिल Devon Conway के जगह Daryl Mitchell को टीम में शामिल किया है। डेवोन कॉनवे चोट के वजह से टी20 वर्ल्ड कप फाइनल और भारत के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो चुके हैं। इसी वजह से डैरिल मिचेल को टीम में शामिल किया गया है।

T20 World Cup 2021: सेमीफाइनल में New Zealand ने England को...

0
T20 World Cup 2021 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में New Zealand ने England को 5 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। 2016 के टी20 वर्ल्डकप में न्यूजीलैंड को इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं 2019 के वर्ल्ड कप में भी न्यूज़ीलैंड को हार का सामना करना पड़ा था। अब न्यूज़ीलैंड ने सब हार की एक साथ ही भरपाई कर ली है। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर 166 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए मिचेल की शानदार पारी से न्यूज़ीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर 14 सालों में पहली बार फाइनल में जगह बनाई।

T20 World Cup 2021: England पर जीत के बाद New Zealand...

0
T20 World Cup 2021 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में New Zealand ने England को 5 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। 2016 के टी20 वर्ल्डकप में न्यूजीलैंड को इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं 2019 के वर्ल्ड कप में भी न्यूज़ीलैंड को हार का सामना करना पड़ा था। अब न्यूज़ीलैंड ने सब हार की एक साथ ही भरपाई कर ली है। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर 166 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए मिचेल की शानदार पारी से न्यूज़ीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर 14 सालों में पहली बार फाइनल में जगह बनाई। डैरिल मिचेल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

T20 World Cup 2021: New Zealand की टीम पहली बार फाइनल...

0
T20 World Cup 2021 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में New Zealand ने England को हराकर फाइनल में जगह बनाई। 2016 के टी20 वर्ल्डकप में न्यूजीलैंड को इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था। न्यूज़ीलैंड ने उसकी भरपाई कर ली। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर 166 रन बनाए। मोइन अली शानदार अर्धशतक जड़ा। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए मिचेल की शानदार पारी से न्यूज़ीलैंड ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराया। 14 साल के टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार न्यूज़ीलैंड की टीम फाइनल में पहुंची।

T20 World Cup: पहले सेमीफाइनल मुकाबले में New Zealand ने जीता...

0
T20 World Cup 2021 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला England और New Zealand के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला आज 10 अक्टूबर को शेख जायेद स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड ने सुपर 12 के मुकाबले में ग्रुप 1 में पहला स्थान हासिल किया था। वहीं न्यूजीलैंड ने ग्रुप 2 में दूसरा स्थान हासिल किया था। दोनों ही टीमों ने सुपर 12 में शानदार प्रर्दशन किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!