सुजॉय घोष की अगली क्राइम मिस्ट्री फिल्म में नजर आएंगी Kareena Kapoor, निभाएंगी दमदार रोल

0
215
Kareena Kapoor
सुजॉय घोष की अगली क्राइम मिस्ट्री फिल्म में नजर आएंगी Kareena Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले कई दिनों से बड़े पर्दे मे दूर है लेकिन अब खबर आ रही है कि करीना जल्द ही सुजॉय घोष (sujoy ghosh) की अगली फिल्म में नजर आने वाली है। जिसमें उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उनके पति यानी सैफ अली खान भी नजर आने वाले है, पर इस बात की अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नही हुई है।

Kareena Kapoor करेंगी बड़े पर्दे वापसी

इस खबर के सुनने के बाद फैंस बड़ी ही बेसब्री से फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि करीना काफी समय के बाद फिल्म में नजर आने वाली है। इस वक्त उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) काफी समय से सुर्खियों में हैं जिसमें उनके साथ आमिर खान (Aamir Khan) भी नजर आएंगे। Kareena Kapoor अपनी फिल्म ‘ लाल सिंह चड्ढा ‘ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो अकादमी पुरस्कार विजेता ‘ फॉरेस्ट गम्प ‘ का आधिकारिक हिंदी अडॉप्शन है।

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

हिंदी वर्जन में आमिर खान लीड रोल में हैं। दोनों की जोड़ी लंबे अंतराल के बाद पर्दे पर वापस आ रही हैं, उन्हें आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में देखा गया था। वेलेंटाइन डे 2022 पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को अब बैसाखी 2022 पर रिलीज किया जाएगा।

Aamir Khan

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पुणे पुलिस की तारिफ करते नजर आई थी। दरअसल बात ये है कि कोरोना से सबको जागरुक करने के लिए पुणे के पुलिस ऑफिसर राज कपूर की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ का गाना ‘ऐ भाई जरा देख के चलो’ पर सबको मास्क लगाने के लिए प्रेरित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here