छत्‍तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने PM पर साधा निशाना, कहा- मोदी सरकार की कथनी और करनी में बहुत फर्क

0
200
Bhupesh Baghel
Bhupesh Baghel

CM Bhupesh Baghel : मोदी सरकार की कथनी और करनी में बहुत अंतर है। यह कहते कुछ और करते कुछ और हैं। उन्होंने 6 वर्ष पूर्व किसानों की आय दोगुनी करने की बात कही थी। बावजूद इसके कुछ नहीं हो सका। आलम ये है कि आज 35 साल से कम उम्र के युवा सड़कों पर धरना प्रदर्शन करने को मजबूर हैं। किसान हड़ताल कर रहे हैं, अभी तक बॉर्डर पर बैठे हुए हैं। यह सब मोदी सरकार की देन है।

CM Bhupesh baghel
CM Bhupesh Baghel pic credit by google

CM Bhupesh Baghel : राहुल गांधी जो कहते हैं वह सही बोले बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Bahgel) ने कटाक्ष करते हुए कहा कि इनके विषय में कुछ भी कहना सोच से बिल्‍कुल परे है। राहुल जी जो कहते हैं वही सही रास्ता है, उन्होंने कल कहा कि छत्तीसगढ़ में जिनका पैसा है उन्‍हें दिया जा रहा है यह पूर्णता सत्य बात है। देश को दो भागों में बांटने की बात जो उन्होंने कही एकदम सही है।

समाज को बांटने का काम कर रही मोदी सरकार

एक अमीर और एक गरीब तबके में बांटने का षड्यंत्र मोदी सरकार कर रही है। आगामी होने वाले पांच राज्यों के चुनाव के विषय पर उन्होंने कहा कि मोदी और उनकी टीम अकेले चुनाव नहीं लड़ती है। बल्‍कि ईडी और सीबीआई ऐसी एजेंसियों को साथ लेकर वह चुनाव लड़ती है। यह हर चुनाव में देखा गया है। इसी तारतम्य में उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री के भतीजे को कल अरेस्ट करवाया गया

यह भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here