Home Tags Chhattisgarh chief minister is bhupesh baghel

Tag: chhattisgarh chief minister is bhupesh baghel

Chhattisgarh Election 2023: CM भूपेश बघेल ने कांग्रेस का घोषणापत्र किया...

0
Chhattisgarh Election 2023 : छत्तीसगढ़ में भाजपा के बाद अब काँग्रेस पार्टी ने भी अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। छत्तीसगढ़ के...

छत्‍तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने PM पर साधा निशाना, कहा-...

0
छत्‍तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने PM पर साधा निशाना, कहा मोदी सरकार की कथनी और करनी में बहुत फर्क

Chhattisgarh में पहले दिन हुई 88 हजार मीट्रिक टन धान की...

0
Chhattisgarh में धान की खरीदी के पहले दिन 1 दिसम्बर को रात्रि 8 बजे तक ऑनलाईन खरीदी प्रविष्टि जानकारी के अनुसार 30 हजार 085 किसानों से 88 हजार मीट्रिक धान की खरीदी की गई है। प्रदेश में धान बेचने के लिए किसानों में उत्साह का वातावरण दिखाई दिया। खाद्य विभाग के अनुसार सभी खरीदी केन्द्रों में सुचारू रूप से धान खरीदी हुई है। खरीदी के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षा के लिए जारी सभी आवश्यक दिशा-निर्देशों का पालन किया गया।

Chhattisgarh: दंतेवाड़ा में नक्सल उन्मूलन अभियान के तहत माओवादी ने किया...

0
Chhattisgarh के दक्षिण बस्तर प्रभाग के Dantewada जिले में नक्सल उन्मूलन अभियान के तहत एक माओवादी ने पुलिस के सामने सरेंडर किया है। दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अभिषेक पल्लव के प्रयास के एक नक्सली ने हथियार डाल दिया और समाज की मुख्य धारा में वापस लौट आया है।

Chhattisgarh: राजधानी में BJYM कार्यकर्ताओं ने फूंका सीएम Bhupesh Baghel का...

0
Chhattisgarh की राजधानी रायपुर में मंगलवार की शाम भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला फूंका। जानकारी के मुताबिक भाजयुमो कार्यकर्ता गोधन न्याय योजना पर निशाना साधते हुए गोबर घोटाले का आरोप लगा रहे थे।

Chhattisgarh: रायपुर में 50 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा 20...

0
Chhattisgarh के नवा रायपुर में Bhupesh Baghel की सरकार 50 करोड़ रुपये की लागत से 20 एकड़ में एक विशाल और विश्वस्तरीय शिक्षण संस्थान की स्थापना करने जा रही है। इस शिक्षण संस्तान का निर्माण नवा रायपुर विकास प्राधिकरण (एनआरडीए) द्वारा कराया जाएगा।

Chhattisgarh: Rajnandgaon में पुलिस को मिला नक्सलियों के हथियारों का बड़ा...

0
नक्सल प्रभावित राज्य Chhattisgarh में आज केंद्रीय पुलिस बलों को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब पुलिस ने राजनांदगांव जिले के बोरतलाव थाना के अंतर्गत आने वाले बुढ़ान गांव में छापा मारा। पुलिस की यह कार्यवाही गांव से सटे एक घने जंगल में की।

Bhupesh Baghel: हमारी नीतियों से सभी का आर्थिक उत्थान हुआ है,...

0
Chhattisgarh के मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel ने रायपुर में आयोजित कपड़ा एवं रेडिमेड व्यापारी संघ के एक सम्मान समारोह में कहा कि प्रदेश में व्यापार और रोजगार बढ़ाने के लिए गांव को प्रोडक्शन सेंटर और शहर को ट्रेडिंग सेंटर बनाया जाना चाहिए।

Chhattisgarh:पुलिस कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों का हंगामा, MLA के कार्यालय के...

0
Chhattisgarh के Bemetara विधानसभा के विधायक Ashish Chhabra को कुछ लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। बेरलाकला ग्राम से आए कुछ ग्रामीणों ने बेमेतरा विधानसभा के विधायक के ऑफिस के सामने जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की। ग्रामीणों के द्वारा जमकर हंगामा करने के बाद विधायक आशीष छाबड़ा ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक से चर्चा कर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!