Chhattisgarh:पुलिस कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों का हंगामा, MLA के कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

0
879
Bemetara Assembly MLA Ashish Chhabra
Bemetara Assembly MLA Ashish Chhabra

Chhattisgarh के Bemetara विधानसभा के विधायक Ashish Chhabra को कुछ लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। बेरलाकला (Berlakala) ग्राम से आए कुछ ग्रामीणों ने बेमेतरा विधानसभा के विधायक के ऑफिस के सामने जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की। ग्रामीणों के द्वारा जमकर हंगामा करने के बाद विधायक आशीष छाबड़ा ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक से चर्चा कर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

दरअसल पूरा मामला बेमेतरा विधानसभा के ग्राम बेरलाकला का है। जहां पर दो गुटों के बीच विवाद काफी लंबे समय से चल रहा है। जिसके बाद बात बढ़ गई और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। जिसमें केश लाल , खेलन, बल्ला यादव और उनके परिवार के कई व्यक्तियों के द्वारा मंदिर से आते हुए दो व्यक्तियों को रोक कर मारपीट की गई। जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर है, इस घटना के बाद चौकी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई।

ग्रामीण हुए आक्रोशित

एफआईआर दर्ज कराने के बाद कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की गई और मिली भगत के चलते मार खाये ही व्यक्तियों के ऊपर ही उल्‍टा कार्रवाई कर दी गई। वहीं दो व्यक्तियों का हाथ पैर टूट जाने के बाद पुलिस प्रशासन के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर परिजन सहित ग्रामीण आक्रोशित हो गए। जिसके चलते सभी ग्रामीणों ने मानो एक शव को लाकर विधायक कार्यालय के सामने रख दिया और परिजन के द्वारा कहा जा रहा है कि चाहे इसे कहीं भी फेंक दे चाहे गुरुवा में डाल दे इसे हम नहीं ले जाएंगे और इसी बात को लेकर जमकर नारेबाजी और हंगामा किया गया।

बाद में विधायक आशीष छाबड़ा और उनके कार्यकर्ताओं सहित बात को संज्ञान में लेते हुए कहा गया कि इसकी जानकारी उन तक नहीं पहुंची है और तुरंत ही वहीं से फोन के द्वारा पुलिस प्रशासन को हिदायत देते हुए दोषी व्यक्ति के ऊपर कार्रवाई करने की बात कहीं तब जाकर पुलिस और कार्यकर्ताओं ने मरीज को एम्बुलेंस में रखा और उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया गया।

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: आपस में भिड़े दो कांग्रेसी, जमकर हुई गाली-गलौज और धक्‍का-मुक्‍की, देखें VIDEO

Chhattisgarh: राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव 2021’ का भव्य शुभारंभ, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन भी ले रहे हैं हिस्सा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here