Chhattisgarh News: आपस में भिड़े दो कांग्रेसी, जमकर हुई गाली-गलौज और धक्‍का-मुक्‍की, देखें VIDEO

0
398
chattisgarh fight
Two Congressmen clashed with each other in Chhattisgarh

Chhattisgarh की राजधानी रायपुर (Raipur) स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में शनिवार दोपहर को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam) की मौजूदगी में ही कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर गाली-गलौज और धक्‍का-मुक्‍की हो गई। ये विवाद शनिवार दोपहर में तब हुआ जब राजीव भवन के सामने गाड़ी पार्किंग को लेकर कर्मकार कल्याण मंडल के अध्यक्ष Sunny Agarwal और कांग्रेस महासचिव Amarjit Singh Chawla के बीच बहस हो गई। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, गाड़ी पार्किंग को लेकर अमरजीत सिंह चावला ने सन्नी अग्रवाल के ड्राइवर को गाड़ी हटाने की बात कहते हुए अपशब्द कह दिए तब अग्रवाल ने चावला से ऐसे व्यवहार पर आपत्ति दर्ज की।

इसी बात पर दोनो का विवाद हुआ जो तभी देखते ही देखते इतना बढ़ा कि दोनों एक दूसरे के साथ गाली-गलौच करने लगे और उनके बीच आपस में धक्का मुक्की भी हो गई। इसके बाद अग्रवाल और चावला ने एक-दूसरे का कॉलर भी पकड़ लिया। इन दोनों कांग्रेस नेताओं की गाली गलौज और धक्का मुक्की के बीच पूरे समय कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम वहीं थे। मरकाम ने उन्हे शांत करने के कोशिश भी की पर जब दोनो नहीं माने तो वो दोनों समझाते हुए अंदर चले गए।

उल्लेखनीय है शुक्रवार को राजीव भवन में शुक्रवार को एनएसयूआई नेताओं के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट की घटना एनएसयूआई राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के सामने हुई थी। 

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh सरकार में मंत्री मोहम्मद अकबर भागवत कार्यक्रम में हुए शामिल, बजरंग दल, VHP और BJP ने किया विरोध

Chhattisgarh के जशपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़े, पूर्व जिला अध्यक्ष को मंच से दिया गया धक्का, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here