Home Tags Raipur

Tag: Raipur

Chattisgarh News: CM भूपेश बघेल का ऐलान- गुरु तेग बहादुर की...

0
समागम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, गुरु तेग बहादुर जी बड़े समाज सुधारक, योद्धा एवं विद्वान थे। सिख समाज के गुरुओं ने एक-एक व्यक्ति में साहस और पराक्रम भरने का काम किया।

Chhattisgarh News: राजस्थान के बाद अब छत्तीसगढ़ ने पुरानी पेंशन योजना...

0
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज विधानसभा में राज्य का 2022-23 बजट पेश किया है।

Chhattisgarh News: गोबर से बना ब्रीफकेस लेकर बजट पेश करने पहुंचे...

0
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज विधानसभा में राज्य का 2022-23 बजट पेश करने के लिए गाय के गोबर से बना ब्रीफकेस लेकर पहुंचे।

Rahul Gandhi के छत्‍तीसगढ़ पहुंचने से पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा...

0
Rahul Gandhi के छत्‍तीसगढ़ पहुंचने से पूर्व भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता किए Arrest।

Chhattisgarh: रायपुर में 50 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा 20...

0
Chhattisgarh के नवा रायपुर में Bhupesh Baghel की सरकार 50 करोड़ रुपये की लागत से 20 एकड़ में एक विशाल और विश्वस्तरीय शिक्षण संस्थान की स्थापना करने जा रही है। इस शिक्षण संस्तान का निर्माण नवा रायपुर विकास प्राधिकरण (एनआरडीए) द्वारा कराया जाएगा।

Chhattisgarh: CRPF कैंप में जवान ने साथियों पर की फायरिंग, 4...

0
Chhattisgarh के Sukma जिले में एक CRPF जवान द्वारा अपने साथी जवानों पर गोली चलाने के कारण 3 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक जवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना में गोली लगने से तीन जवान घायल भी हो गए। CRPF के घायल जवानों को तेलंगाना के भद्राचलम इलाज के लिए ले जाया गया है।

Chhattisgarh News: आपस में भिड़े दो कांग्रेसी, जमकर हुई गाली-गलौज और...

0
Chhattisgarh की राजधानी रायपुर (Raipur) स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में शनिवार दोपहर को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam) की मौजूदगी में ही कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर गाली-गलौज और धक्‍का-मुक्‍की हो हुई। ये विवाद शनिवार दोपहर में तब हुआ जब राजीव भवन के सामने गाड़ी पार्किंग को लेकर कर्मकार कल्याण मंडल के अध्यक्ष Sunny Agarwal और कांग्रेस महासचिव Amarjit Singh Chawla के बीच बहस हो गई। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, गाड़ी पार्किंग को लेकर अमरजीत सिंह चावला ने सन्नी अग्रवाल के ड्राइवर को गाड़ी हटाने की बात कहते हुए अपशब्द कह दिए तब अग्रवाल ने चावला से ऐसे व्यवहार पर आपत्ति दर्ज की।

Chhattisgarh के रायपुर में रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट,...

0
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में धमाका हो गया जिसमे सीआरपीएफ (CRPF) के 6 जवान...

Chhattisgarh के Dantewada में 6 नक्सलियों ने किया Surrender

0
आज छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में कुछ नक्सलियों ने अपने हथियार डाल दिए है।

Chhattisgarh News: Raipur में धर्मांतरण को लेकर मचा बवाल, थाने में...

0
Chhattisgarh Raipur में एक बाद फिर से धर्मांतरण का मुद्दा जोर पकड़ने लगा है। रविवार की शाम पुरानी बस्ती में जमकर हंगामा हुआ। बजरंग दल (Bajrang Dal), भारतीय जनता युवा मोर्चा और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में थाना पहुंचकर वहां बैठे पादरी की जमकर पिटाई कर दी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!