Chhattisgarh News: Raipur में धर्मांतरण को लेकर मचा बवाल, थाने में घुसकर पादरी की पिटाई, 7 के खिलाफ मामला दर्ज

0
590

Chhattisgarh News : Raipur में एक बाद फिर से धर्मांतरण का मुद्दा जोर पकड़ने लगा है। रविवार की शाम पुरानी बस्ती में जमकर हंगामा हुआ। बजरंग दल (Bajrang Dal), भारतीय जनता युवा मोर्चा और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में थाना पहुंचकर वहां बैठे पादरी की जमकर पिटाई कर दी जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) में जमकर वायरल (Viral) हो रहा है।

थाने में हुई पादरी की पिटाई

यह घटना पादरी के साथ थाना प्रभारी यदुमणि सितार के ही कक्ष में हुई जब पादरी उससे कुछ बात कर रहे थे। घटना के तुरंत बाद थाना प्रभारी को वहां से हटा दिया गया। बता दें कि भाटा गांव इलाके में धर्मांतरण की शिकायत मिलने पर पुलिस ने ईसाई संगठन के कुछ लोगों को थाना बुलाया था। और उनसे बात की जा रही थी। इसी दौरान बड़ी संख्या में बजरंग दल के लोगों ने वहां पहुंचकर ईसाई संगठन के लोगों के साथ मारपीट की। इस घटना के बाद रायपुर (Raipur) के पुलिस अधीक्षक अजय यादव (Ajay yadav) को भी हटा दिया गया है।

Police Officer तारकेश्वर पटेल ने बताया कि कुछ लोगों को धर्मांतरण की शिकायत पर थाना बुलाया गया था। इसी दौरान बजरंग दल (Bajrang Dal) और दूसरे पक्ष के लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने वहां मौजूद लोगों की पिटाई शुरू कर दी। इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ (FIR) एफ आई आर दर्ज किया गया है। 

ये भी पढ़ें: #AkhileshKeGunde ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड, पत्रकार के साथ मारपीट का लगा है आरोप
नगमा के स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में की मारपीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here