Salman Khan और Katrina Kaif तुर्की में कर रहे हैं Tiger 3 की शूटिंग, Insta पर शेयर की Photo

0
524
katrina-kaif
Katrina Kaif की शादी की फर्जी तस्वीरें हुईं वायरल

सलमान खान (Salman khan) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) इन दिनों तुर्की (Turkey) में हैं और टाइगर 3 (tiger 3) की शूटिंग कर रहे हैं। वहां से कटरीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह एक सुंदर फूलों वाली ड्रेस में मुस्कराते हुए कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, Turkey: You have my heart और साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी शेयर किया है। तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CTbnRA2NJ9p/

हाल ही में कटरीना और फिल्म में उनके को स्टार सलमान खान ने तुर्की के एक व्यवसायी-राजनेता मेहमत नूरी एर्सॉय से मुलाकात की, जिसके बाद अभिनेत्री ने सभी का ध्यान खींचा। बॉलीवुड सितारों की मेजबानी करने वाले मेहमत नूरी एर्सॉय संस्कृति और पर्यटन मंत्री (Nuri Ersoy Minister of Culture and Tourism Turkey) हैं। बैठक की झलक मंत्री द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई है।

https://www.instagram.com/p/CTW-086tsoS/?utm_source=ig_web_copy_link

पोस्ट में मेहमत नूरी एर्सॉय ने कहा कि तुर्की (Turkey) अंतरराष्ट्रीय सितारों और फिल्म परियोजनाओं का स्वागत और मेजबानी करना जारी रखेगा। तस्वीरों में अन्य अधिकारियों के साथ मेहमत नूरी एर्सॉय, कैटरीना कैफ और सलमान खान हैं। एक तस्वीर में सलमान खान को मेहमत नूरी एर्सॉय के साथ हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है।

यह पहली बार नहीं है, जब कैटरीना कैफ ने विदेशी पर्यटन ( European Tourist Testination) स्थानों की झलक दिखाई है। हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह रूस (Russia) के एक पार्क में आराम करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “पार्क में एक दिन।”

https://www.instagram.com/p/CS8uXHONug3/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सेंट पीटर्सबर्ग की सड़कों घूमती हुई नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CS8v07gFURL/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढ़ें :

Kangana Ranaut पहुंची चेन्नई, Jayalalitha को श्रद्धांजलि देने के बाद शुरू की Thalaivii का प्रमोशन

Rakul Preet Singh को ED ने किया तलब, 4 साल पुराना है Drugs Case का मामला

https://apnnews.in/kangana-ranaut-reached-chennai-to-pay-tribute-to-jayalalithaa/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here