कौन है Asaduddin Owaisi की कार पर हमला करने वाला आरोपी Sachin Pandit ?

0
747
Asaduddin Owaisi Attacker
Asaduddin Owaisi Attacker

Uttar Pradesh के Meerut जिले में AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi की कार पर हुए हमले के कारण देश की सियासत गर्म है और शुक्रवार को सरकार ने उन्‍हें Z श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर कथित रूप से गोलीबारी करने के आरोप में दो लोगों Sachin Pandit और Shubham को गिरफ्तार किया गया है।

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आई हैं जिससे यह दावा किया जा रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गोली चलाने वाला Sachin Pandit बीजेपी से जुड़ा हुआ है। हालांकि अभी तक जो तस्‍वीरें सामने आई हैं उनका सत्यापन नहीं किया गया है। दावा किया जा रहा है कि सचिन पंडित की FB ID ‘देशभक्त सचिन हिंदू’ के नाम से है। FB पर सचिन ने खुद बीजेपी की सदस्यता वाली एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है।

Asaduddin Owaisi Attacker1

बीजेपी नेताओं के साथ भी Sachin Pandit की तस्‍वीरें

Asaduddin Owaisi Attacker

सचिन पंडित की तस्वीरें बीजेपी नेताओं के साथ भी हैं। वो सांसद महेश शर्मा के साथ भी दिख रहा है। फोटो में वो सांसद के साथ है और उनको जन्मदिन की बधाई देने के लिए यह तस्‍वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर पोस्ट की है। उसकी एक तस्‍वीर बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता Laxmikant Bajpai के साथ भी है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद कई लोग उसको बीजेपी के साथ जोड़ने लगे हैं।

Asaduddin Owaisi Attacker4

Asaduddin Owaisi और उनके भाई के भाषणों से नाराज थे दोनों आरोपी

पुलिस ने जब पूछताछ में सचिन और सह-आरोपी शुभम से गोलीबारी का कारण पूछा तो उन्‍होंने कहा कि वे सांसद ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के भाषणों से नाराज थे जो “हिंदू विरोधी” थे। दोनों ने यह भी बताया कि उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर ओवैसी के भाषणों के वीडियो देखे। पुलिस को इन दोनों के पास से एक पिस्टल मिली है और फिलहाल पुलिस सचिन के हिंदू संगठन से जुड़े होने के दावों की जांच कर रही है।

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी के वाहन पर गुरुवार को गोलियां चलाई गई थीं। पुलिस ने मेरठ से ओवैसी के काफिले पर गोलीबारी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया वहीं दूसरे ने गाजियाबाद में सरेंडर किया था।

Asaduddin Owaisi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here