Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: जैसलमेर के इस शाही पैलेस में शादी रचाएंगे कपल, जानें डेट से लेकर गेस्ट लिस्ट तक पूरी डिटेल्स

0
110
Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding
Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding

Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।  आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बाद अब सबकी निगाहें सिद्धार्थ और कियारा की शादी पर टिकी हैं। हालांकि अभी तक सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी को लेकर कुछ नहीं बोला है लेकिन फिर भी बी-टाउन में उनकी शादी की खबरें आग की तरह फैल गई है। 

Sidharth Malhotra और Kiara Advani
Sidharth Malhotra और Kiara Advani

Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: क्लोज फ्रेंड्स होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी जैसलमेर के शाही होटल में होगी। दोनों 6 फरवरी को सात फेरे लेंगे। इतना ही नहीं कपल के हल्दी और मेंहदी सेरेमनी की डेट भी फिक्स हो चुकी हैं। खबर है कि इस शादी में 125 मेहमान शामिल होंगे। इस गेस्ट लिस्ट में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, करण जौहर, वरुण धवन, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत समेत कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं। मेहमानों को लाने ले जाने के लिए मर्सिडीज-बेंज, जगुआर और BMW सहित लगभग 70 कारों की व्यवस्था की गई है। वहीं शाही पैलेस को 4 से 8 फरवरी तक के लिए बुक कर लिया गया है। इस पैलेस में 80 कमरें हैं। 

download 2022 10 12T133057.367

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार “सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और वो शादी के लिए सोच चुके हैं। कुछ समय पहले कॉफी विद करण में दोनों ने अपने दिल में छिपी ख्वाहिशों को सबके सामने रखा”। सूत्र ने आगे बताया कि, ‘ये बहुत ही क्लोज वेडिंग होगी, जिसमें फैमली और करीबी दोस्त ही शामिल होगें’। आपको बता दें कि फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा करीब आए थे। 

यह भी पढ़ें:

Sidharth Malhotra और Kiara Advani जल्द लेंगे सात फेरे, शादी की डेट आई सामने!

Pathaan ने सातवें दिन भी की बंपर कमाई, जानें फिल्म का दुनियाभर में कैसा रहा प्रदर्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here